देश दुनिया

‘धोखा है ये,पीएम बस निराधार बातें करते हैं’

'दिसंबर तक सभी को वैक्सीन' दावे पर बोलीं ममता बनर्जी

कोलकाता/दि. 2 – देश में वैक्सीनेशन जारी है, लेकिन अचानक आई कोरोना की दूसरी लहर ने हर राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था को पटरी से उतार दिया. इस बीच देश में संभावित तीसरी लहर को लेकर राज्य सरकार पहले से ही अलर्ट है और ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण करने पर फोकस कर रही है, लेकिन देश में वैक्सीन की कमी को लेकर टीकाकरण फिलहाल रूका हुआ है, जिसके बाद लगातार केंद्र सरकार की नीति पर राज्य सरकार वैक्सीन को लेकर सवाल उठा रही है. इस बीच अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निशाना साधा है. देश भर में जारी कोरोना टीकाकरण के बीच वैक्सीन की कमी को लेकर केंद्र सरकार पर एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमला बोला है. ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र राज्य सरकारों को टीके नहीं भेज रहा है. इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार से राज्यों के लिए वैक्सीन खरीदने और सभी को मुफ्त देने की भी मांग उठाई.
वहीं केंद्र सरकार के दिसंबर 2021 तक सभी देशवासियों के टीका लगाने के दावे को सीएम ममता बनर्जी ने झूठा बताया है. ममता ने बुधवार को कहा कि केंद्र का दिसंबर से पहले सभी नागरिकों का टीकाकरण सिर्फ एक धोखा है. मोदी सरकार सिर्फ निराधार बातें कहती हैं.
आपको बता दें कि सीएम ममता बनर्जी इससे पहले भी कोरोना वैक्सीन की खरीद केंद्र सरकार की तरफ से करके राज्यों को मुफ्त देने की पैरवी कर चुकी है. वहीं उन्होंने देश में कोरोना की दूसरी लहर के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था. वहीं अब एक बार फिर उन्होंने केद्र सरकार के दावों को झूठा करार दिया है.

 

Related Articles

Back to top button