देश दुनिया

बलिया में SDM और DSP के सामने युवक की गोली मारकर हत्या

कांग्रेस ने कहा- यूपी में भाजपाइयों को मिला है गुंडागर्दी का लाइसेंस

बलिया/दि.१५– उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रेवती क्षेत्र में गुरुवारसरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के चयन को लेकर आयोजित बैठक के दौरान हुई हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है और कहा है कि भाजपाइयों को यूपी में गुंडागर्दी का लाइसेंस दे दिया गया है.
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, यूपी में भाजपाइयों को गुंडागर्दी का लाइसेन्स! जब शासक अपराधी हों, कानून गुंडों की दासी हो, तो संविधान को रौंदना राजधर्म बन जाता है.
बलिया पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में सरकारी सस्ते गल्ले के दुकान के चयन को लेकर पंचायत भवन पर बैठक हो रही थी. इस चयन के लिये दो स्वयं सहायता समूहों से जुड़े लोग मौजूद थे. चयन के दौरान दोनों समूहों से जुड़े लोगों में कहासुनी हो गई. उन्होंने बताया कि इस बहस-मुबाहिसे के बाद बैठक में मौजूद उप जिलाधिकारी ने चयन स्थगित कर दिया. इसी बीच एक समूह के धीरेंद्र प्रजापति ने गोली चला दी, जिसमें जय प्रकाश उर्फ गामा पाल (46) की मौत हो गई.
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में जय प्रकाश के भाई चंद्रमा की शिकायत पर चार नामजद तथा 15 से 20 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धारा में मामला दर्ज किया गया है. मौके पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है और वहां पर शांति है.

Related Articles

Back to top button