देश दुनिया

मोदी पेट्रोल का दाम कम करने नहीं भारत को विश्वगुरु बनाने आए हैं

दिल्ली प्रदेश भाजपा की प्रवक्ता सारिका जैन ने एक वीडियो जारी कर कहा

नई दिल्ली/दि.२- देश के अनेक राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर से ऊपर जा चुकी है. इसके कारण अन्य जरूरी चीजों के भी दाम बढ़ रहे हैं और महंगाई के कारण जनता परेशान हो रही है. लेकिन इसी बीच भाजपा की एक प्रवक्ता ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्याज, टमाटर और पेट्रोल का दाम कम करने के लिए नहीं, बल्कि भारत को विश्वगुरु बनाने आए हैं. प्रवक्ता के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक, अनुच्छेद 370 खत्म कर और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर ऐसा काम किया है जिसके लिए इतिहास हमेशा उन्हें याद रखेगा.

दिल्ली प्रदेश भाजपा की प्रवक्ता सारिका जैन ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर कहा है कि जिन लोगों को लगता है कि प्रधानमंत्री प्याज, टमाटर, प्याज और पेट्रोल के दाम कम करने आए हैं, वे दूर ही रहें. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को विश्व गुरू बनाने आए हैं. वे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण, लाखों गांवों में बिजली, किसानों के खातों में सीधे पैसे डालने और मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के दंश से छुटकारा दिलाने के लिए आए हैं.

जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सात साल के छोटे से कार्यकाल में देश के कई हिस्सों में 35 एयरपोर्ट बनाने, दर्जनों एम्स अस्पताल बनाने, आतंकवाद को खत्म करने, घर-घर में शौचालय बनवाने, हर घर तक रसोई गैस का कनेक्शन पहुंचाने और विकास करने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि देश की जनता को इन कामों को देखना चाहिए और इस बात को समझना चाहिए कि विकास संबंधित इन कार्यों में भारी निवेश होता है.

सारिका जैन ने कहा कि मेरे कहने का तात्पर्य यह नहीं है कि पेट्रोल के बढ़ते दाम उचित हैं. लेकिन मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस प्रकार का विकास कर रहे हैं, उससे देश के हर हिस्से का, हर कोण से विकास हो रहा है. जैन ने कहा कि एक बार जब ये विकास की योजनाएं पूरी हो जाएंगी तो उसके बाद महंगाई पर अपने आप ही लगाम लग जाएगी और आम आदमी को राहत मिलने लगेगी. उन्होंने आगे कहा किआने वाले दिनों में जल्द ही पेट्रोल के दामों में कमी देखने को मिलेगा और बढ़ती जा रही महंगाई दर भी काबू में आ जाएगी.

Related Articles

Back to top button