देश दुनिया

मोदीजी की गलत नीतियों ने बेरोजगारी को रिकार्ड स्तर पर पहुंचाया-भैया पवार

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर देश में बढती बेरोजगारी के खिलाफ युवा कांग्रेस का हल्ला बोल

नई दिल्ली/दि.१८– भारतीय युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया. पीएम मोदी के जन्मदिन पर भारतीय युवा कांंग्रेस दिल्ली में राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाया और इस अवसर पर युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय महासचिव भैया पवार जी के नेतृत्व में २०० फीट लंबा फ्लैग मार्च किया ।
भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री निवास बी वी जी ने इस मुद्दे पर कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर बेरोजगारी के खिलाफ क्रांति हो रही है. चाचा नेहरू का जन्मदिन बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है और भारत को बेरोजगार बनानेवाले पीएम मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के तौर पर मनाया जा रहा है.
प्रधानमंत्री ने जीडीपी दर बढाने का वादा कर बेरोजगारी की दर बढा दी है. देश की जीडीपी गर्त में और बेरोजगारी आसमान की तरफ जा रही है. प्रधानमंत्री देश के युवाओं को धोखा देने की बजाय रोजगार दे. प्रधानमंत्री मोदी को समझना होगा कि जुमलेबाजी से रोजगार नहीं मिलता, रोजगार देने के लिए काम करना पड़ता है. नीतियों का क्रियान्वयन करना पडता है. प्रधानमंत्री जी, देश के युवा को रोजगार चाहिए जुमला नहीं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था सबका साथ, सबका विकास और कर दिया सबका साथ, सबका विनाश।
भारतीय युवा कांग्रेस के महासचिव श्री भैया पवार जी ने इस अवसर पर कहा कि देश में महंगाई का ग्राफ ऊपर की तरफ बढ़ रहा है और रोजगार का ग्राफ नीचे की तरफ आ रहा है.बीजेपी सरकार रोजगार देने के अपने वादे पर खरी नहीं उतरी, बीजेपी ने देश के युवाओ को धोखा दिया है. देश में बेरोजगारी का पिछले पचास साल का रिकार्ड टूट चुका है और मोदी सरकार ने रोजगार के नाम पर झूठ बोलते हुए ७ साल निकाल दिए. सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता पर बेरोजगारी और महंगाई का डबल बोझ पड़ रहा है.
भारतीय युवा के राष्ट्रीय महासचिव और दिल्ली प्रभारी भैया पवारजी, राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली सह प्रभारी खुशबू शर्मा जी, मुकेश कुमार, दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचवजी समेत सैकड़ों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button