देश दुनिया

जया बच्चन के सपोर्ट आए सांसद संजय राऊत

नई दिल्ली/दि.१५– पिछले कई दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है. सोमवार को बीजेपी से लोकसभा सांसद रवि किशन ने ड्रग कनेक्शन को लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. इसके बाद मंगलवार को समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन को आड़े हाथों लेते हुए पलटवार किया. अब इस मामले में शिवसेना नेता संजय राउत ने अपना बयान दिया है.
संजय राउत ने राज्यसभा सांसद जया बच्चन को सपोर्ट किया है. उन्होंने कहा, कुछ लोग फिल्मी जगत को बुरा-भला कह रहे हैं. इससे केवल फिल्मी जगत ही नहीं बल्कि हमारी संस्कृति और परंपरा भी बदनाम हो रही है. वे कहते हैं कि यहां (फिल्म इंडस्ट्री) ड्रग रैकेट है. क्या ऐसा राजनीति और बाकी क्षेत्रों में नहीं है? इसे रोकने की जिम्मेदारी सरकार और लोगों की है. संजय राउत ने आगे कहा, ऐसा ही जया बच्चन ने भी कहा है कि कुछ लोगों के कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री बदनाम हो रही है. यह (बॉलीवुड) इंडस्ट्री 5 लाख लोगों को रोजगार देती है. अगर कोई इसे खत्म करने की कोशिश कर रहा है तो ऐसे लोगों को रोकना चाहिए.
यहां बता दें कि रवि किशन ने लोक सभा में सोमवार को देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग के मामले पर चिंता जताई थी. साथ ही सरकार से तस्करी और इसका इस्तेमाल करने वालों पर सख्ती से रोक लगाने की बात कही. उन्होंने एनसीबी के काम की तारीफ की है. उन्होंने कहा, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है. कई लोगों को पकड़ लिया गया है. एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.
जया बच्चन ने ड्रग्स मामले पर आ रहे बयानों से बॉलीवुड की बदनामी को लेकर चिंता जताई है. उन्होंने रवि किशन के सोमवार को दिए गए बयान का जवाब देते हुए कहा है, लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं. कई दिन से बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. कुछ लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. यह गलत बात है.

Related Articles

Back to top button