देश दुनिया

मेरा कमेंट विराट की प्रैक्टिस को लेकर, कुछ भी भद्दापन नहीं था

अनुष्का को गावस्कर का जवाब

दुबई/दि.२५– टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil gavaskar) गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भद्दी टिप्पणी करके विवाद में फंस गए.
सुनील गावस्कर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ विराट कोहली के फ्लॉप होने के बाद कमेंट किया, लॉकडाउन में उन्होंने सिर्फ अनुष्का के साथ बॉलिंग की प्रैक्टिस की है, उससे तो कुछ नहीं बनना.’ इसके बाद इस टिप्पणी को ‘अप्रिय बयान’ करार कर प्रतिक्रिया करते हुए अनुष्का ने पूर्व भारतीय कप्तान से इसका जवाब मांगा. अनुष्का ने लिखा, ‘मिस्टर गावस्कर आपका संदेश भद्दा था, यह तो सच है, लेकिन मैं चाहूंगी कि आप इसका जवाब दें कि आपने एक पत्नी पर ऐसी बेकार टिप्पणी करने का क्यों सोचा जिसमें उस पर अपने पति के खेल के लिए आरोप लगाया? अब अनुष्का की प्रतिक्रिया पर जवाब देते हुए गावस्कर ने इंडिया टुडे से कहा, मैंने अपने कमेंट में सिर्फ विराट की प्रैक्टिस की कमी के बारे में कहा था. इसमें कुछ भी भद्दापन नहीं था.
गावस्कर ने कहा, मैंने विराट कोहली की नाकामी के लिए अनुष्का को ब्लेम नहीं किया. मेरे शब्दों को गलत तरीके से मोड़ तोड़कर पेश किया गया है. मैं अनुष्का और विराट से कहता हूं कि एक बार मेरे क्लिप को ध्यान से सुनिए. मेरी तरफ से कोई गलतफहमी नहीं है.किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को आरसीबी कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. मैच के दौरान दो कैच छोडऩे के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज 1 रन ही बना सके. कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने टिप्पणी कर दी.

Related Articles

Back to top button