देश दुनिया

सुशांत मामले में नए ड्रग्स एंगल की जांच

सीबीआई को करनी चाहिए

नई दिल्ली/दि.२६– केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने मांग की है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच सीबीआई को भी करनी चाहिए. अठावले ने कहा कि ड्रग्स के खतरे और इसकी स्मगलिंग पर अंकुश लगना ही चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने ने दिशा सालियान मौत मामले की जांच भी सीबीआई से कराने की मांग की है.
रामदास अठावले ने कहा, हमें ड्रग्स के खतरे को खत्म करने और इसकी स्मगलिंग पर अंकुश लगाने की जरूरत है. एनसीबी को इसकी जांच करनी चाहिए. लेकिन सीबीआई को भी जल्द ही निष्कर्ष निकालना चाहिए और सुशांत की मौत से जुड़े इस नए ड्रग एंगल की भी जांच करनी चाहिए.
केंद्रीय मंत्री ने दिशा सालियान की मौत पर कहा, हमने सुना है कि सुशांत सिंह की मैनेजर दिशा सालियन को आठ जून को अपने घर में एक पार्टी के दौरान अपने मास्टर बेडरूम में कुछ यातनाओं से गुजरना पड़ा था. इसलिए सीबीआई को उसकी मौत की जांच करनी चाहिए और जल्द ही निष्कर्ष निकालना चाहिए.
बता दें कि 8 जून को दिशा सालियान की उनके अपार्टमेंट की 14 वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी. दिशा सालियान, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं. सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने किराए के फ्लैट में फंदे पर लटके पाए गए थे.
वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में एनसीबी ने आज दीपिका पादुकोण, मैनेजर करिश्मा प्रकाश, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की.

Related Articles

Back to top button