देश दुनिया

लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ नहीं करने देंगे

फेसबुक मामले में राहुल गांधी ने सरकार पर फिर बोला हमला

नई दिल्ली/दि.१८- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फेसबुक मामले में भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकार पर फिर से हमला किया है. राहुल गांधी ने कहा है कि पक्षपात व झूठी खबरों और नफरत-भरी बातों को हम कठिन संघर्ष से हासिल हुए लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ नहीं करने देंगे.
उन्होंने कहा कि अमेरिकी मीडिया एजेंसी वॉल स्ट्रीट जर्नल ने खुलासा किया है कि फेसबुक किस तरह से झूठ और नफऱत फैलाने का काम करती आयी है और उस पर सभी भारतीयों को सवाल उठाना चाहिए. बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी व आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी व आरएसएस के लोग फेसबुक और वॉटसऐप को कंट्रोल कर रहे हैं.
इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी व आरएसएस के लोग सोशल मीडिया के इन दो लोकप्रिय माध्यम को कंट्रोल कर फेक न्यूज को देश में फैलाते हैं.
यही नहीं राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि फेक न्यूज व नफरत को सोशल मीडिया के माध्यम से चुनाव में जीत हासिल करने के लिए फैलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अमेरिकी मीडिया ने आखिरकार फेसबुक के इस सच्चाई को लोगों के सामने लाने का काम किया है.
इससे पहले भारत और चीन गतिरोध पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर से निशाना साधा था. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को छोडक़र देश की सेना पर सबको विश्वास है.
राहुल गांधी ने रविवार ( 16 अगस्त) की सुबह ट्वीट किया, हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता में विश्वास करता है, पीएम को छोडक़र, जिनकी कायरता ने चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी. जिनके झूठ से यह सुनिश्चित होगा कि वे इसे बनाए रखेंगे.

Related Articles

Back to top button