देश दुनिया

पीएम नरेंद्र मोदी हवा का रूख बदल देते है

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का बयान

नई दिल्ली/दि.११– बिहार में एनडीए की धमाकेदार जीत के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी हवा का रुख बदलते हैं. उन्होंने जीत का श्रेय पीएम मोदी को ही दिया. उन्होंने ये भी कहा कि उनकी सरकार को इसलिए वोट मिला क्योंकि लोगों ने कोरोना काल में पीएम मोदी के कामों को सराहा. रविशंकर प्रसाद ने एग्जिट पोल की जम कर आलोचना की उन्होंने कहा कि उक्त आ गया है कि सोच समझ कर अनुमान लगाया जाए. बता दें कि बिहार में एक बार फिर से एनडी की सरकार बनने जा रही है. एनडीए को विधानसभा के चुनाव में 125 सीटों पर जीत मिली है. जबकि लगभग सारे एग्जिट पोल ने तेजस्वी यादव को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बताया था.
उन्होंने एग्जिट पोल पर जम कर गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा, दिल्ली से ये लोग पटना और गया जाते है. वहां कुछ लोगों से बात करते हैं और वो वहीं दिखाते हैं जो वो चाहते हैं. बेजुबानों की आवाज़ नहीं सुनी जाती है. बेहतर होगा कि ये लोग एग्जिट पोल की गरिमा बनाए रखें. केंद सरकार की मदद से कोरोना काल में नीतीश ने भी लोगों की मदद की. मोदी सरकार का भी आशीर्वाद था. रविशंकर प्रसाद ने ये भी कहा कि चिराग पासवान के साथ न होने से उन्हें और छ्वष्ठ दोनों को नुकसान उठाना पड़ा. उन्होंने कहा, चिराग के पिता लंबे समय तक हमारे साथ थे. वो केंद्र में मंत्री भी थे. एलजेपी एक क्षेत्रीय पार्टी है. चिराग को नीतीश के नेतृत्व से परेशानी थी. अमित शाह जी ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं माने. राजनीति में ऐसा होता रहता है.
नीतीश ही होंगे सीएम
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ये भी कहा कि नीतीश कुमार ही बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे. उन्होंने कहा की बीजेपी रिश्ते निभाना जानती है. बता दें कि इस बार राज्य में बीजेपी बड़े भाई के तौर पर उभरी है. बीजेपी को कुल 74 सीटों पर जीत मिली है. जबकि छ्वष्ठ के खाते में सिर्फ 43 सीटें आई है. पिछली बार के मुकाबले उन्हें 28 सीटों का नुकसान हुआ है. जबकि बीजेपी को 21 सीटों का फायदा हुआ है.

Related Articles

Back to top button