देश दुनिया

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज

सरदार पटेल स्टेडियम का नाम बदला

  • कहा-हम दो हमारे दो

नई दिल्ली/दि.२४- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को दुनिया के सबसे बड़े और अत्याधुनिक क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन किया. इसका नाम अब सरदार पटेल स्टेडियम की बजाय देश के प्रधानमंत्री के नाम पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम कर दिया गया है.
जिसका नाम अब सरदार पटेल स्टेडियम की बजाय देश के प्रधानमंत्री के नाम पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम होगा, जिन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री रहते इसकी संकल्पना की थी. इस स्टेडियम में एक लाख 32 हजार दर्शक बैठ सकते हैं.
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा. सरदार पटेल स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी किए जाने कांग्रेस नेता ने निशाना साधा. साथ ही बीसीसीआई के सचिव और केंद्रीय गृह मंत्री के बेटे जय शाह पर तंज मारा.
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में बीसीसीआई के सचिव जय शाह का जिक्र करते हुए लिखा, सच कितनी खूबसूरती से खुद को प्रकट करता है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम। जय शाह की अध्यक्षता में अडानी एंड और रिलायंस एंड. उन्होंने अपने ट्वीट में हम दो हमारे दो का इस्तेमाल किया.
राष्ट्रपति ने उद्घाटन के बाद अपने संबोधन में कहा, ”इस स्टेडियम की परिकल्पना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की थी जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे. वह उस समय गुजरात क्रिकेट संघ के अध्यक्ष थे. यह स्टेडियम पर्यावरण के अनुकूल विकास का एक उदाहरण है. वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, ”हमने इसका नामकरण देश के प्रधानमंत्री के नाम पर करने का फैसला किया है. यह मोदी जी का ड्रीम प्रोजेक्ट था.
इसके साथ ही स्टेडियम में एक छोर का नाम अडानी पवेलियन एंड और दूसरे छोर का नाम रिलायंस एंड रखा गया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर घमासान छिड़ गया. अब फैंस ये सवाल पूछने लगे हैं कि क्या स्टेडियम के बाद अब गुजरात का भी नाम बदलने जा रहा है?

Related Articles

Back to top button