देश दुनिया

रविना टंडन ताडोबा के पास खरीदेगी खेत जमीन!

खडसंगी (चंद्रपुर)/दि.5– फिल्म अभिनेत्री रविना टंडन व्यवसायिक दृष्टि से चिमूर तहसील के बांबू रिसोर्ट के पास खेत जमीन खरीदने का प्रयास करने की जानकारी है. गत 15 दिनों पूर्व ताडोबा में आने के बाद उन्हें यह परिसर अच्छा लगा. जिसके चलते जमीन खरीदने का मानस होने की जानकारी है. इस उद्देश्य से पखवाडेभर में दूसरी बार उनका ताडोबा में आगमन होने की बात कही जा रही है.
गत 18 जून को फिल्म अभिनेत्री रविना टंडन विश्व प्रसिद्ध ताडोबा में सहेलियों के साथ आने के बाद 15 दिनों में दूसरी बार फिर से सोमवार को उनका आगमन हुआ. 3 जुलाई को एक रिसोर्ट में मुकाम कर मंगलवार को सफारी करने के पश्चात कुछ बाघों के दर्शन होने की जानकारी है. दरमियान, ताडोबा की निसर्गसृष्टि व बाघों ने रविना को मुग्ध कर दिया. इस समय वे स्वयं की बेटी के साथ ताडोबा में आने की जानकारी है.
रविना को मंगलवार की सुबह अलीझंजा गेट पर से सफारी दरमियान भानुसखिंडी व उसे चार शावक, बबली व उसके दो शावक, मदनापुर परिसर में झुनाबाई व उसके दो शावक ऐसे करीबन 11 बाघों के दर्शन होने की जानकारी सूत्रों ने दी. सुबह की सफारी दरमियान तीन स्थानों पर बाघों के दर्शन होने से रविना व उनकी बेटी मुग्ध हो जाने की जानकारी है. दोपहर कोो मदनापुर गेट पर से सफारी होने के बाद कोलारा के स्वसारा रिसोर्ट में विश्राम किया. विश्रांति पश्चात शाम को रामदेगी गेट से सफारी के लिए जाने की जानकारी मिली थी.

Related Articles

Back to top button