देश दुनिया

पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनदहाड़े गोली मारकर 40 लाख रुपए लूटे

पुलिस कर रही मामले की जांच

नई दिल्ली/दि. 12 – बिहार के औरंगाबाद जिले में सोमवार को एक पेट्रोल पंप के कर्मचारी को दिनदहाड़े गोली मारकर बदमाशों ने करीब 40 लाख रुपए लूट लिए. पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाश मोटर साइकिल पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने पेट्रोल पंप के कर्मचारी को गोली मारकर उस से 40 लाख रुपए लूट लिए.
इस घटना में पीड़ित कर्मचारी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पीड़ित को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. ये मामला औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के मधुपुर गांव का है.

  • बदमाशों ने कर्मचारी को मारी गोली और लूट लिए 40 लाख

डीएसपी अनूप कुमार ने बताया कि जीटी रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप की जमा रकम को उसका कर्मचारी रामनिवास सिंह बैंक में जमा कराने के लिए ले जा रहा था. तभी वहां पर दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने कर्मचारी रामनिवास सिंह को रोककर जबरन रुपए छीनने की कोशिश की. इस दौरान रामनिवास ने बदमाशों का विरोध किया. उन्होंने बताया कि सिंह के विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए.

  • पुलिस ने दर्ज किया मामला, आस-पास के इलाकों में दे रही है दबिश

डीएसपी अनूप कुमार ने बताया कि कर्मचारी रामनिवास सिंह के हाथ में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए पास के ही रोहतास जिले के नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. डीएसपी कुमार ने बताया कि इस घटना के बाद पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए शहर भर में चेकिंग अभियान चलाकर छापेमारी शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए आसपास के इलाकों में दबिश दी जा रही है.

Related Articles

Back to top button