देश दुनिया

फिल्म आदिपुरूष में लंकेश की भूमिका निभाएंगे सैफ अली किरदार

११ अगस्त २०२२ में रिलीज की जाएगी फिल्म

नई दिल्ली/दि.५- बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों लगातार दमदार विलेन के किरादारों में नजर आ रहे हैं. तानाजी में नकारात्मक किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले सैफ अली खान अब एक बार फिर ऐसे ही रोल के लिए तैयार हैं. वह जल्द ही निर्देशक ओम राउत के साथ फिल्म आदिपुरुष में लंकेश यानी रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं. लेकिन इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके कारण वह चर्चा में हैं.
तानाजी के बाद सैफ अली खान एक बार फिर इस फिल्म आदिपुरुष में निगेटिव रोल में दिखाई देंगे. हाल ही में सैफ अली खान ने अपने इस किरदार पर को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है. इस इंटरव्यू में रावण के किरदार के बारे में बोलते हुए सैफ अली खान ने कहा है, एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं है.
इसके आगे सैफ ने बताया, हम इसे काफी मनोरंजक बनाने वाले हैं. सीता का अपहरण और राम के साथ हुए युद्ध की वजह को हम क्लियर करते हुए उसकी बहन के लिए बदले की भावना से जोड़कर दिखाने वाले हैं. रावण की बहन सूर्पनखा जिसकी नाक लक्ष्मण ने काट दी थी.
बता दें कि इस फिल्म में जहां सैफ अली खान इस फिल्म में लंकेश के किरदार में दिखने वाले हैं. तो उनके सामने भगवान श्रीराम के किरदार में होंगे बाहुबली स्टार प्रभास , लेकिन अब तक इस फिल्म में सीता और लक्ष्मण के किरदारों को लेकर कोई नाम सामने नहीं आया है. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरू नहीं हुई है. निर्माता-निर्देशक इसे 11 अगस्त 2022 तक रिलीज करने का प्लान कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button