देश दुनिया

ओयो होटल में भरा ‘सेक्स मार्केट’

1000-2000 रुपए में होती है युवतियों की खरीदी-बिक्री

* ग्राहकों में हाईप्रोफाइल नाम
दिल्ली/दि.13– वेश्य व्यवसाय  करने वाले वाले 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 3 लोग अभी फरार है, पुलिस उनकी तलाश में है. पुलिस ने 4 नाबालिग सहित 7 महिलाओं की रिहाई की है. नोएडा सेक्टर-63 पुलिस ने यह कार्रवाई की है. बहलोलपुर गांव के ओयो होटल में यह सिलसिला जारी था. आरोपी बिहार से युवतियों को विविध बहानों से लाते थे और उन्हें वेश्या व्यवसाय के लिए मजबूर करते थे. पुलिस अधीक्षक द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस और मानव तस्कर विरोधी दल को बुधवार को जानकारी मिली थी कि, बहलोलपुर गांव में स्थिर ओयो होटल शीतल में वेश्या व्यवसाय हो रहा है. यह होटल फरमान और उसका भाई फैयाज चलाता था. लोग बिहार से नाबालिग युवतियों को नौकरी दिलवाने के बहाने दिल्ली-एनसीआर में लाते थे और उन्हें इस व्यवसाय के लिए मजबूर करते थे.

पुलिस ने जानकारी के आधार पर होटल पर छापा मारा. वहां से पुलिस ने अजरुद्दीन उर्फ अज्जू, अख्तर मोहम्मद, सुमित कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद फैयाज, फरमान और मरगुम आलम को गिरफ्तार किया.

होटल की इमारत के संचालक सुरेंद्र यादव, रुख्साना और होटल संचालक को युवतियां लाकर देने वाला रहमान उर्फ बल्लू भाई फरार है. पुलिस उसकी तलाश में है. होटल से 16 से 17 वर्ष आयु की 4 नाबालिग युवतियों की रिहाई की गई. बिहार से नौकरी का प्रलोभन देकर नोएडा लाये जाने की जानकारी इन नाबालिगों ने पुलिस को दी. आरोपियों की जांच में वे ग्राहकों से 1 से 2 हजार रुपए लेते रहने की बात उजागर हुई. नाबालिग युवती और महिलाओं द्वारा विरोध किये जाने पर उन्हें धमकाया गया. पुलिस ने होटल से एक डायरी भी जब्त की है. जिसमें उनके ग्राहकों की सूची है. पुलिस ने घटनास्थल से 11 मोबाइल फोन, 12,110 रुपए और आपत्तिजनक वस्तुएं जब्त की है. आरोपियों के मोबाइल के आधार पर इस गिरोह में और कितने लोगों का समावेश है. इसकी भी जांच पुलिस कर रही है. जांच के दौरान पुलिस को अनेक विख्यात लोगों की भी जानकारी मिली है, जो यहां आते रहते है. आरोपियों को गुरुवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button