देश दुनिया

शमी के आशीर्वाद से पंजाब किंग्स पर कहर बनकर टूटे दीपक

फोटो हुआ वायरल

नई दिल्ली/दि.१७ – इंडियन प्रीमियर लीग -14 के आठवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. चेन्नई की जीत में तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने 4 ओवर में 13 रन देकर 4 विकेट झटके. इस बीच दीपक चाहर की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का पैर छू रहे हैं, जबकि शमी उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं.
दीपक चाहर ने इस मैच में मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा का विकेट लिया. उन्होंने पारी की शुरुआत में लगातार चार ओवर फेंके. 28 साल के दीपक चाहर के आईपीएल करियर का यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. उन्होंने अपने 50वें आईपीएल मैच में पंजाब के शीर्ष क्रम को तहस-नहस कर दिया.
वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दीपक चाहर ने पहले ओवर की चौथी गेंद पर ओपनर मयंक अग्रवाल को आउट स्विंगर पर बोल्ड कर दिया. मयंक अपना खाता भी नहीं खोल पाए. दीपक चाहर का दूसरा विकेट पारी के पांचवें ओवर में आया. उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस गेल (10 रन) को चलता किया. गेंद क्रिस गेल के बल्ले से लगकर बैकवर्ड प्वाइंट की ओर गई, जहां मौजूद जडेजा ने बेहतरीन कैच पकड़ा. उसी ओवर की चौथी गेंद पर दीपक ने निकोलस पूरन (0) को चलता किया. शॉर्ट बॉल को पुल करने के प्रयास में गेंद पूरन के बल्ले से लगकर फाइन लेग की ओर गई, जहां मौजूद शार्दुल ठाकुर ने आसान कैच पकड़ा. अपने स्पेल के आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर दीपक चाहर ने अपना चौथा विकेट लिया. उन्होंने दीपक हुड्डा को पवेलियन भेजा.

Related Articles

Back to top button