देश दुनिया

झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन को मेदांता अस्पताल में किया गया रेफर

तबीयत ज्यादा बिगड़ी

रांची/दि.२५– झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन को रांची के इरबा स्थित मेदांता अस्पताल से गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है.
शिबू सोरोन की तबीयत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई है. उनके फेफड़े में संक्रमण फैल गया है, जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट जा रहा है. शिबू सोरेन को रांची से सड़क मार्ग से आज बोकारो ले जाया गया, जहां से उन्हें भुवनेश्वर राजधानी से दिल्ली भेजा जा रहा है. शाम में भुवनेश्वर राजधानी का समय 7.35 बजे निर्धारित है.
यहां बता दें कि सांस लेने में तकलीफ होने के बाद शिबू सोरेन को होम आइसोलेशन से रांची के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्लाज्मा थेरेपी से इनके इलाज को लेकर पुलिसकर्मी लल्लू कुमार यादव ने प्लाज्मा डोनेट किया था. डॉ. तापस की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था. लेकिन स्थिति में संतोषजनक सुधार नहीं होते देख अब उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है.
शिबू सोरेन के साथ-साथ उनकी पत्नी रूपी सोरेन की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद दोनों का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा था. इसके बाद कल सोमवार को शिबू सोरेन को रांची के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया गया था.
जहां उनकी बिगड़ती हालत को देखकर गुरुग्राम में शिफ्ट करने का निर्णय लेना पडा. मेदांता के पीआरओ ने बताया कि शिबू सोरेन की तबीयत फिलहाल स्थिर है और उन्हें आज गुरुग्राम के मेदांता ले जाया जा रहा है. वहीं, शिबू सोरेन के पैतृक गांव रामगढ़ के गोला समेत राज्यभर में इनके शीघ्र स्वस्थ होने को लेकर लोग प्रार्थना कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button