देश दुनिया

सुशांत सिंह राजपूत ही रहेंगे पवित्र रिश्ता के असली मानव

एक्टर शहीर शेख ने किया खुलासा

नई दिल्ली/दि. 13 – एक्टर शहीर शेख ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निभाए हुए मानव के किरदार के लिए शूटिंग करना शुरू कर दिया है. जल्द ही ओटीटी पर लांच होने जा रहे पवित्र रिश्ता 2 में फिर एक बार अंकिता लोखंडे अर्चना की भूमिका निभाएंगी और उषा नाडकर्णी मानव की मां सविता के रूप में नजर आएंगी. जब से इन शो के पहले मुहूर्त पूजा के फोटोज वायरल हुए हैं, तब से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी ज्यादा उत्साह में नजर आ रहे हैं. इसी बीच मानव का किरदार निभाने वाले एक्टर शहीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बड़ा सा पोस्ट लिखते हुए उनके दिल की बातों को फैंस के सामने रखा है.
शहीर कहते हैं कि जब उन्हें एकता कपूर के सुपरहिट शो पवित्र रिश्ता 2 में मानव की भूमिका ऑफर हुई थी, तो वह दंग रह गए थे. उन्हें उस वक्त लगा कि कोई भी एक्टर जो अपने होशो हवास में है वह सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाए गए इस किरदार को करने की हिम्मत कैसे जुटा सकता है. वह भी यह किरदार निभाने के लिए राजी नहीं हुए थे लेकिन बाद में उन्होंने सोचा कि सुशांत को हर चुनौती से डटकर मुकाबला करने के लिए जाना जाता है. इसलिए शहीर ने फैसला किया कि सुशांत के कदमों पर कदम रखकर आगे बढ़ना और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चेलेंजिंग तो है, लेकिन इस किरदार के लिए मना करते हुए कोशिश भी न बुजदिली होगी.

  • सुशांत का किरदार निभाना है बड़ी चुनौती

यह सोचकर शहीर शेख ने भी वैसे ही किया जो उन्हें लगा कि इस तरह की समय में सुशांत करता. उन्होंने चुनौती स्वीकार कर ली. जब पवित्र रिश्ता के टीम द्वारा शहीर को बताया गया कि वह इस किरदार निभाने के लिए एक ऐसे एक्टर का चयन करना था, जो ईमानदारी से अपना काम निभाए. क्योंकि पवित्र रिश्ता की यह टीम एक ऐसी कहानी दर्शकों को बताना चाहती हो, जो सुशांत के लिए एक यादगार ट्रिब्यूट रहे.

  • पवित्र रिश्ता टीम की तारीफ

टीम की यह बातें सुनकर शहीर ने तय कर लिया था कि वह इस किरदार को निभाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे फिर इसे किस तरह से स्वीकार किया जाएगा वह उन्होंने जनता और उप्परवाले पर छोड़ दिया है. इस पोस्ट में उन्होंने पवित्र रिश्ता के पूरी टीम की तारीफ की है.
उन्होंने लिखा है कि वह एक ऐसी टीम के साथ काम करना है जो सुशांत से बेहद प्यार करती है और उनको सम्मान देती है.

  •  सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता

सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी शहीर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि सुशांत, आप हमेशा मानव रहेंगे. इस सच्चाई को कोई बदल नहीं सकता और कोई आपकी जगह भी नहीं ले सकता. हो सकता है कि मैं आपके जितना अच्छा न निभा पाऊ या फिर हो सकता है कि मैं आपके जैसा इस किरदार को जस्टिस नहीं दे पाऊ, लेकिन मैं इस किरदार को निभाने के लिए अपना 100% देने का देने का वादा करता हूं.

Related Articles

Back to top button