देश दुनिया

बिना हेलमेट राइड करने पर तापसी पन्नू को जुर्माना

इंस्टाग्राम पर शेयर की एक तस्वीर

नई दिल्ली/दि.१८ – एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर कॉफी एक्टिव रहती हैं. बुधवार को उन्होंने अपने इन्सटाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे बिना हेलमेट के राइड करती हुई नजर आ रही हैं. इसी तस्वीर के साथ ही तापसी ने लिखा, ‘ये तस्वीर कुछ समय पहले की है जब मुझे हेलमेट न पहनने को लेकर फाइन लगाया गया. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तापसी डेनिम ड्रेस में कितनी डेशिंग लग रहीं हैं.
तापसी ने रश्मि रॉकेट की शूटिंग के दौरान ली गई इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ लिखा, एक जगह से दूसरी जगह का सफर. तापसी के इस पोस्ट पर कई सैलिब्रिटिज ने कमेंट किया तो ताप्सी के फैंस ने भी खूब उनकी जग हंसाई की. फिल्म थप्पड़ के निर्माता अनुभव सिन्हा ने कमेंट किया, एक ऐसी बाइक जिसपर आपको कोई पकड़ न सकता.दरअसल, तापसी इन दिनों अपनी नई फिल्म रश्मि रॉकेट के लिए शूट कर रही हैं. यह मूवी आरएसवीपी मूवीज के प्रोडक्शन में बन रही है. फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं. रश्मि रॉकेट फिल्म की स्क्रिप्ट नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन ने लिखी है. इसके अलावा फिल्म निर्माता आकाश खुराना इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म रश्मि रॉकेट साल 2021 में रिलीज होगी.
बता दें कि हाल ही में स्क्रिप्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें एक फिल्म की कास्टिंग में सिर्फ इसलिए बदल दिया गया क्योंकि फिल्म के एक्टर की पत्नी को तापसी पसंद नहीं थीं.

Related Articles

Back to top button