देश दुनिया

Bharat Petroleum लोगों से पूछ रहा इस खास रेसिपी का नाम

सही जवाब देने पर मिलेगा यह ईनाम, जानिए क्यों ?

नई दिल्ली/दि.१३ – सरकारी ऑयल कंपनी भारत पेट्रोलियम (Bharat Petroleum) का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग काफी कन्फ्यूज हैं. दरअसल, भारत पेट्रोलियम लिमिटेड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक रेसिपी का आधा नाम ट्वीट कर लोगों से उसे पहचानने के लिए कहा है. इस ट्वीट में रेसिपी से जुड़े कुछ क्लू भी दिए गए हैं. साथ ही यह भी बताया गया है कि सही नाम बताने वाले को अमेजन का एक हजार रुपये का गिफ्ट वाउचर ईनाम में दिया जाएगा.
अब सोशल मीडिया पर भारत पेट्रोलियम का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. हालांकि, रेसिपी का नाम काफी आसान था और ज्यादातर लोगों ने इसे सही पहचान भी लिया. वहीं, काफी लोगों के मन में यही सवाल था कि आखिर कोई ऑयल कंपनी किसी रेसिपी का नाम क्यूं पूछ रही है और उससे जुड़ा कॉन्टेस्ट क्यों चला रही है ?

बता दें कि भारत पेट्रोलियम के इस ट्वीट में एक यूट्यूब लिंक भी दिया गया है, जिस पर कल सुबह 8 बजे यह रेसिपी दिखायी जाएगी. इस वजह से अब सोशल मीडिया पर #BhuttaMethiPalak ट्रेंड कर रहा है. लोग ना सिर्फ इस ट्वीट को शेयर कर रहे हैं, बल्कि इस पर अपने कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों के मन में इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button