देश दुनिया

मोदी सरकार के कुप्रबंधन के कारण बिगड़ रहे हालात

बेकाबू कोरोना पर राहुल गांधी ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

नई दिल्ली/दि.८– राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने मोदी सरकार पर फिर बोला हमला देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 42 लाख के पारइससे पहले राहुल ने एलआईसी रुढ्ढष्ट को लेकर साधा था निशाना
देश में कोरोना के मामले बेकाबू रफ्तार से बढ़ रहे हैं. इस खतरनाक वायरस से अब तक 42 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है.
राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि मोदी सरकार के कुप्रबंधन के कारण हालात बिगड़े हैं. भारत में कोरोना के कुल केस दुनिया में दूसरे नंबर पर हैं. वीकेंड टैली में भारत में अमेरिका और ब्राजील की तुलना में अधिक मामले हैं. दुनिया में कोरोना के कुल मामलों में रविवार को भारत की हिस्सेदारी 40 फीसदी थी. राहुल ने अपने ट्वीट में सबसे सुरक्षित रहने की अपील भी की है. भारत में कोरोना के कुल केस दुनिया में दूसरे नंबर पर हैं. वीकेंड टैली में भारत में अमेरिका और ब्राजील की तुलना में अधिक केस है. दुनिया में कोरोना के कुल मामलों में रविवार को भारत की हिस्सेदारी 40 फीसदी थी. कोरोना के केस में कोई कमी नहीं आ रही है.इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एलआईसी में हिस्सा बेचने को लेकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था, मोदी जी सरकारी कंपनी बेचो मुहीम चला रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा, खुद की बनाई आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की संपत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है. जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पे रखकर एलआईसी को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है.

Related Articles

Back to top button