देश दुनिया

भारत पर परमाणु हमला करने की धमकी

पाकित्सान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद का विवादित बयान

इस्लामाबाद/दि.२०– पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं. शेख रशीद अहमद ने कहा है कि भारत के साथ अब कोई परंपरागत जंग नहीं होगी. उन्होंने कहा कि अब भारत पर सीधे परमाणु हमला होगा. भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के तनाव पर शेख रशीद अहमद ने कहा, पाकिस्तान ने अपना हथियार तैयार रखा हुआ है और अगर भारत हमला करता है तो पारंपरिक युद्ध नहीं होगा, सीधे परमाणु हमला होगा. उन्होंने यह भी कहा है कि इस वक्त हमें चीन का साथ देना है. इसपर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने फिर से कहा, हां पाकिस्तान भारत में ऐटमी हमला करेगा. हमने अपना हथियार तैयार रखा है. हमने इस तरीके से हमला प्लान किया है, जिसमें भारत के मुसलमानों को कोई नुकसान ना पहुंचे और वह असम तक टारगेट करेगा.
शेख रशीद अहमद ने यह भी कहा है कि भारत में मुस्लिमों को सताया जा रहा है. भारत के मुस्लिम हर दिन पाकिस्तान के लिए दुआ करते हैं.
उन्होंने कहा, आज चीन अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्रिटेन के खिलाफ खड़ा है जबकि अपने नए दोस्तों नेपाल, श्रीलंका, ईरान और रूस के साथ नया ब्लॉक बना रहा है. ऐसे में इस वक्त पाकिस्तान को चीन के साथ ही खड़ा होना चाहिए.
एक इंटरव्यू में रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा, अगर इस बार पाकिस्तान पर भारत ने हमला किया तो कन्वेन्शन वॉर की कोई गुंजाइश नहीं होगी. यह खूनी और आखिरी जंग होगी और ऐटमी जंग होगी. हमारा हथियार कैलकुलेटेड, छोटा, परफेक्ट और निशाने पर है. असम तक टारगेट कर सकता है. पाकिस्तान के पास कन्वेन्शन जंग की गुंजाइश कम है.

Related Articles

Back to top button