देश दुनिया

कल कांग्रेस मोदी सरकार पर कर सकती है चौतरफा हमला

मामला गोपनीय जानकारियां लीक करने का

नई दिल्ली/दि.१८– सरकार की गोपनीय जानकारियाँ अर्नब गोस्वामी को लीक किये जाने को लेकर कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार पर चौतरफा हमला करने की तैयारी कर ली है.
उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार कांग्रेस नेतृत्व ने अपने तमाम वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली बुलाने का फैसला किया है ताकि ये सभी बड़े नेता एक साझा प्रेस कांफ्रेंस के ज़रिये एक स्वर से मोदी और उनकी सरकार पर हमला कर सकें.
प्राप्त संकेतों के अनुसार यह साझा प्रेस कांफ्रेंस कल दिल्ली में आयोजित की जा सकती है, जिसमें ए के एंटोनी, सुशील कुमार शिंदे , पी चिदंबरम सहित दूसरे बड़े नेता मीडिया को संबोधित कर सकते हैं. अर्नब गोस्वामी के व्हाट्सप्प चैट लीक होने के बाद जो जानकारियाँ सार्वजनिक हुईं उनका कांग्रेस नेताओं का एक दल गहरायी से अध्ययन कर रहा है ताकि सभी बिंदुओं को क्रमबद्ध कर सरकार पर हमला बोला जा सके.
पार्टी से मिली खबरों में कहा गया है कि कांग्रेस नेताओं का ये दल अब तक एक हज़ार पृष्ठों का अध्यन कर चुका है जिनके आधार पर अपने अपने सूत्रों से यह नेता सरकार में बैठे लोगों के ज़रिये अतिरिक्त जानकारियां एकत्रित कर रहे हैं. इन नेताओं की कोशिश है कि सरकार में बैठे उन लोगों को बेनक़ाब किया जाए जो प्रधानमंत्री मोदी के करीबी हैं और गोपनीय जानकारियां अर्नब जैसे लोगों को लीक करने में लगे हैं.
कांग्रेस इस बात का भी पता लगा रही है कि गोपनीय जानकारियां पीछे सरकार की क्या मंशा थी और जो अधिकारी इन सूचनाओं को लीक कर रहे थे उनके पीछे किसका दिमाग काम कर रहा था. गौरतलब है कि अर्नब गोस्वामी को बालाकोट हमले, धारा 370 को समाप्त करने जैसे सरकार के अनेक गोपनीय फैसलों की जानकारी पहले दे दी गयी थी.

Related Articles

Back to top button