देश दुनिया

केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी के हिमाचल दौरे के दौरान हंगामा

SP और CM सिक्योरिटी इंचार्ज के बीच चले लात-घूसे

 नई दिल्ली/दि.23 – केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज (बुधवार) हिमाचल प्रदेश पहुंचे. जहां उनके दौरे के दौरान एक चौंकाने वाली घटना सामने आई. एसपी कुल्लू और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सुरक्षा अधिकारी के बीच झड़प हो गई. मामला इतना बढ़ा कि बात लात-घूसों तक पहुंच गई.
दरअसल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी चार दिवसीय हिमाचल दौरे पर हैं. इस दौरान वे कुल्लू भी पहुंचे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी दो दिन के कुल्लू दौरे पर हैं. बुधवार दोपहर को जब कुल्लू एयरपोर्ट से गडकरी का काफीला निकला तो उसी दौरान दोनों अफसरों में झड़प हुई. सीएम सिक्यो‌रिटी इंचार्ज एडिशनल एसपी बृजेश सूद कुल्लू फोरलेन प्रभावितों के एयरपोर्ट से बाहर खड़े होने की बात को लेकर एसपी कुल्लू गौरव सिंह से उलझ गए. इस दौरान दोनों में बहस तीखी हो गई.

  • CM ठाकुर के सामने हुई झड़प

देखते ही देखते एसपी गौरव सिंह ने एएसपी बृजेश सूद को तमाचा जड़ दिया. इसके बाद एएसपी ने भी एसपी कुल्लू पर लात घूंसे बरसा दिए. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद थे. मामला बढ़ने के बाद आस-पास के लोगों ने बीच बचाव किया. वहीं पुलिस अफसरों में हुई इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • मामले की जांच शुरू

केंद्रीय मंत्री के दौरे के दौरान पुलिस अधिकारियों में हुई इस झड़प को लेकर जांच शुरू कर दी गई है. मामले की जांच के आदेश डीआईजी सेंट्रल रेंज मंडी मधुसूदन को दी गई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद हिमाचल पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू भी शिमला से कुल्लू के लिए रवाना हो गए.

Related Articles

Back to top button