देश दुनिया

हम इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने आए है: भैया पवार

भारतीय युवा कांग्रेस ने थाली बजाकर कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

नई दिल्ली, 12 – अलोकतांत्रिक तरीके से लाए गए काले कृषि कानूनों के खिलाफ आज भारतीय युवा कांग्रेस ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी के नेतृत्व में और राष्ट्रीय महासचिव दिल्ली युवा कांग्रेस प्रभारी श्री भैया पवार के उपस्थिति मे देश के कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव किया।
अन्नदाताओं की लड़ाई में युवा कांग्रेस किसानों के साथ है। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर कृषि मंत्री के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।
भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि देश का अन्नदाता कृषि कानूनों के खिलाफ खुद के अस्तित्व को बचाये रखने के लिए ऐतिहासिक आंदोलन कर रहा है जिसमे दर्जनों किसान शहीद हुए हैं, यह सरकार तानाशाही पर उतर आई है। देश में युवाओं ने हमेशा तानाशाही के खिलाफ सरकार को जगाने का काम किया है,
भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तथा दिल्ली प्रभारी भैया पवार  ने कहा कि खुद को 135 करोड़ लोगों की आवाज और उनका रहनुमा बताने वाले देश के प्रधानमंत्री सिर्फ दो पूंजी पतियों अंबानी और अडानी के गुलाम बन कर रह गए। भारतीय युवक कांग्रेस यह मांग करती है  कि यथाशीघ्र तीनों तीनों काले कानूनों को वापस लिया जाए।और युवा दिवस के अवसर पर हम इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने आए है। मोदी सरकार तानाशाह रवैया अपना रही है जो शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और भाजपा-आरएसएस को समझना चाहिए कि देश मे अगर किसान नहीं होगा तो देश ही नहीं होगा, देश की कल्पना करना बेमानी होगा। उन्होंने कहा कि देश का युवा किसानों के साथ है, और मजबूती से किसानों की लड़ाई लड़ेगा। मोदी  सरकार कुम्भकर्णी नींद में है, आखिर उद्योगपतियों की चौकीदारी की ऐसी क्या मजबूरी के सरकार को किसानों का दर्द नही दीख रहा ?
देश की आधी से ज्यादा आबादी के भविष्य को खतरे में डालकर सिर्फ 2 लोगों के लिये काले कानून लागू किये गए है, हिंदुस्तान के साथ ये गद्दारी बर्दाश्त नही की जाएगी।
विरोध प्रदर्शन मे भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और दिल्ली प्रभारी भैया पवार के साथ राष्ट्रीय सचिव दीपक चोटिवाला, मोहित चौधरी, शिवी चौहान, मोहम्मद शाहिद, दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के सुमित उपाध्यक्ष रणविजय लोचव, शुभम शर्मा,सुमित शर्मा और अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन मे सम्मलित हुए।

Related Articles

Back to top button