देश दुनिया

किन-किन लोगों से मिले, हजार लोगों की सूची दो!

भाजपा ने सांसद व मंत्रियों को दिए निर्देश

नई दिल्ली/दि.22- मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री व भाजपा के सांसदों के पास पार्टी नेतृत्व ने जनसंपर्क अभियान के तहत मुलाकात किए 1 हजार लोगों के नाम की सूची मांगी है. साथ ही 25 जून को आनीबानी की याद लोगों को दिलाने के लिए आनीबानी के समय किए गए अत्याचार पर आधारित फिल्म नागरिकों को दिखाने कहा है.
मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा ने 30 मई से 30 जून तक देशभर में जनसंपर्क अभियान शुरु करने की घोषणा की थी. इस अभियान को समाप्त होने के 8 दिन पूर्व ही भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्रियों से जवाब मांगा जा रहा है. उन्होंने इस कालावधि में समाज के कौन से 1 हजार प्रभावशाली प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क किया इस बाबत जानकारी मांगी गई है. आनीबानी की याद दिलाने के लिए देश के सभी जिलों में भाजपा सांसद, नेताओं को आनीबानी में हुए अत्याचार पर आधारित फिल्म दिखाने कहा गया है.
* प्रधानमंत्री 27 को वर्चुअल संवाद करेंगे
भाजपा सूत्रों ने कहा कि सभी सांसद और केंद्रीय मंत्रियों को प्रत्येकी 1 हजार लोगों से संपर्क करने कहा गया था. इस अभियान की विफलता देखते हुए भाजपा के सांसद व केंद्रीय मंत्रियों व्दारा संपर्क किए गए 1 हजार लोगों की सूची मांगी गई है. भाजपा के देशभर के भूतकार्यकर्ताओं से पीएम मोदी 27 जून को वर्चुअल संवाद करनेवाले है. नवंबर में होनेवाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए चयनित हुए सोशल मीडिया को प्रभावित करने वाले 3 हजार कार्यकर्ताओें से मोदी संवाद करनेवाले हैं. इस वर्चुअल संवाद को देखने के लिए भाजपा के 15 हजार मंडल में स्क्रीन लगाई जाएगी. जहां भाजपा सांसद, विधायक और नेताओं को उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button