देश दुनिया

तीसरा विश्वयुद्ध टालने नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरुरी

तेलंगाना भाजपा विधायक ने ऐसा क्यों कहा?

नई दिल्ली – तेलंगाना में लोकसभा चुनाव की हलचल शुरू हो गई है. भाजपा के सभी नेता प्रचार में जुट गए हैं. भाजपा की केंद्रीय समिति ने तेलंगाना के 9 उम्मीदवारों के साथ पहली सूची भी जारी की है. इस बार बीजेपी देश में 400 लोकसभा सीटें जीतने और सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी बनने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है. इसी क्रम में भाजपा नेताओं ने मैदानी स्तर पर प्रचार शुरू कर दिया है. मोदी सरकार की ओर से लागू की गई योजनाओं और सुधारों को हर नागरिक तक पहुंचाकर मतदान का प्रतिशत बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है.
ऐसे में तेलंगाना के एक विधायक की ओर से दोबारा मोदी सरकार आने की बात कहते हुए की गई टिप्पणी अब चर्चा का विषय बन गई है. वारंगल पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में तेलंगाना भाजपा की विजय संकल्प यात्रा के तहत बैठक आयोजित की गई. इसमें भाग लेने वाले आर्मोर भाजपा विधायक पैदी राकेश रेड्डी ने सनसनीखेज टिप्पणी की.
उन्होंने कहा कि, रूस और यूक्रेन जैसे युद्ध के माहौल को दूर करना चाहिए. अगर चीन, मनीला, थाईलैंड और ताइवान जैसे देशों में युद्ध के माहौल को कम करना है तो एक बार फिर मोदी को आना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जरूरत केवल भारत को ही नहीं बल्कि दुनिया के देशों को है. रेड्डी ने कहा कि, यदि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो दुनिया में उथल-पुथल मच जाएगी और तीसरे विश्व युद्ध की आशंका है. उनका इससे जुड़ा वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

Related Articles

Back to top button