देश दुनिया

कोरोना को हराने के लिए देंगे हर संभव मदद

पीएम मोदी ने दीदी को दी जीत की बधाई

नई दिल्ली/दि. 2 – पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का रिजल्ट (Five State Assembly Election Result) करीब-करीब साफ हो चुका है. बंगाल में ममता बनर्जी एक बार फिरे से सत्ता में लौट रही हैं वहीं असम में एकबार फिर से बीजेपी को जीत मिली है. वहीं केरल में पिनराई विजयन ने फिर से परचम लहराया है. पीएम मोदी ने बंगाल फतह पर सीएम ममता बनर्जी को बधाई (PM Congratulate to Mamta) दी है.
पीएम मोदी ने ट्वीट (PM Modi Tweet) कर कहा कि बंगाल चुनाव में जीत के लिए ममता बनर्जी को बधाई. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लोगों की लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और कोरोना महामारी को दूर करने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देना (Central Give All Support to Bengal) जारी रखेगा. इसके साथ ही पीएम मोदी ने बंगाल के लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह उन सभी भाइयों और बहनों को धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने उनकी पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया. पीएम ने कहा कि पहले की तुलना में बीजेपी को बंगाल में काफी सीटें मिली हैं. बीजेपी लगातार जनता की सेवा करती रहेगी.
पीएम मोदी ने एक और ट्वीट के माध्यम से केरल चुनाव में जीत के लिए सीएम पिनराई विजयन और एलडीएफ को भी बधाई दी. उन्होंने कहा कि कई मुद्दों पर केंद्र राज्य सरकार के साथ काम करना जारी रखेगा. इसके साथ ही वैश्विक कोरोना महामारी को कम करने के लिए भी लगातार मिलकर काम करते रहेंगे. इसके साथ ही केरल में बीजेपी को समर्थन करने वालों के प्रति भी पीएम मोदी ने अभार जताया. इसके साथ ही पीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं की कोशिशों की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लगातार जमीनी स्तर पर काम करते रहेंगे और पार्टी को राज्य में और भी मजबूत करेंगे.
पीएम नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में जीत के लिए डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन को भी बधाई दी. पीएम मोदी ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि केंद्र सरकार राष्ट्रीय की तरक्की के लिए, क्षेत्रीय आकांक्षाओं को पूरा करने और कोरोना महामारी को हराने के लिए मिलकर काम करती रहेगी.
एमडीए का समर्थन करने के लिए पीएम ने तमिलनाडु के लोगों को भी धन्यवाद दिया. इसके साथ ही उन्होंने राज्य के लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि केंद्र राज्य के कल्याण की दिशा में काम करता रहेगा और तमिल की शानदार संस्कृति को मिलकर आगे बढ़ाएंगा.

Related Articles

Back to top button