देश दुनिया

‘चिठ्ठी आई है.. आई है’, पर रार

कांग्रेस में चिठ्ठी लिखना मना है

नई दिल्ली/दि.७ – कांग्रेस पार्टी(CONGRESS) में केंद्रीय नेतृत्व को लेकर रार छिड़ी हुई है. बीते दिनों कई नेताओं ने इस मसले पर चिठ्ठी लिखी थी, जिसपर काफी बवाल हुआ था. अब इसी चिठ्ठी का असर दिखने लगा है, क्योंकि उत्तर प्रदेश में चुनावों के मद्देनजर बनाई गई कमेटियों में चिठ्ठी लिखने वालों में शामिल दो नेताओं को नहीं रखा गया है. कांग्रेस की इसी कलह पर भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस मसले पर सोमवार को ट्वीट किए.
संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि चिठ्ठी आई है, आई है, आई है…बस थोड़े दिनों के बाद दोबारा चिठ्ठी आई है चिठ्ठी में लिखा है सोनिया जी,परिवार के मोह से ऊपर उठें… मगर ये चिठ्ठी लिखने वाले शायद जानते नहीं है की कांग्रेस में चि_ी लिखना मना है.
बीते दिनों जिन 23 नेताओं ने चिठ्ठी लिखी थी, उसके बाद अब एक और चिठ्ठी का जिक्र किया गया है. जिसमें कुछ नेताओं ने चिठ्ठी लिखते हुए कहा है कि पार्टी को बचाने के लिए परिवार से उठकर सोचना होगा. इसी पर संबित पात्रा ने तंज कसा है.
गौरतलब है कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी से पहले एक चिठ्ठी सामने आई थी, जिसमें कांग्रेस में आंतरिक चुनाव करवाने और अध्यक्ष पद पर राहुल की ताजपोशी को लेकर सवाल थे. इनमें गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, मनीष तिवारी जैसे नेता थे.
अब यूपी में जिन कमेटी का ऐलान हुआ है, उनमें राज बब्बर और जितिन प्रसाद(JITIN PRASAD) को जगह नहीं मिली है. जो चिठ्ठी लिखने वालों में शामिल थे. ऐसे में माना जा रहा है कि ये चिठ्ठी लिखने का ही असर है.

Related Articles

Back to top button