महाराष्ट्र

वरोरा तहसील में आकाश से गिर सकते है ‘बलून्स’

गृह विभाग ने जारी किये पत्र

* पुलिस ने नागरिकों को किया सावधान रहने का आह्वान
चंद्रपुर/ दि.17 – हैदराबाद के एक संशोधक कुछ संशोधन के लिए गुब्बारे (बलून्स) 1 नवंबर 2022 से 30 नवंबर 2023 के बीच आकाश में छोडेंगे. जिसके कारण नागरिकों को सतर्क रहने का आह्वान पुलिस की ओर से किया गया है. इस बारे में गृह विभाग की ओर से पत्र जारी किया गया है.
टाटा इंस्टीट्युट ऑफ फंडामेंटल रिसर्च हैदराबाद यह तेलंगना राज्य के सुनीलकुमार यह आकाश में 1 नवंबर 2022 से 30 नवंबर 2023 के बीच कुछ संशोधन बलून्स आकाश में छोडेंगे. कुछ समय के बाद बलून्स वापस जमीन पर गिरेंगे. वरोरा तहसील के गांव क्षेत्रों में या परिसर में बलून्स गिरने की संभावना राज्य के गृह विभाग व्दारा व्यक्त की गई है, इस आशय का एक पत्र हाल ही में चंद्रपुर जिले के पुलिस अधिक्षक ने वरोरा भिजवाया है. इस बारे में तर्कवितर्क लगाए जा रहे है. नागरिकों को उस बलून्स के साथ छेडछाड न करने का आह्वान किया गया है. इस तरह का बलून्स तहसील में कही दिखाई दिया तो, उसे स्पर्श न करते हुए तत्काल पुलिस को सूचीत करे, ऐसा आह्वान पुलिस व्दारा किया गया है.

कोई भी हाथ न लगाए
यह बलून्स हकीकत में किस चीज का है? वह किस आकार के रहेंगे, या वह कितने घातक हो सकते है, इस बारे में किसी भी तरह का स्पष्ट नहीं किया गया, जिसके कारण गांव में उसे स्पर्श करने की संभावनाओं का नकारा नहीं जा सकता. केवल ऐसे बलून्स को नागरिक हाथ न लगाएं ऐसा सूचीत किया गया है.

 

Related Articles

Back to top button