महाराष्ट्र

चंद्रकांत पाटिल को शरद पवार का जवाब: मुझे ‘मातोश्री’ पर जानेमे कोई कमी नहीं है

Maharashtra crisis: Sharad Pawar, Uddhav Thackeray meet at resort ...एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि मातोश्री जाने में मुझे कोई कमी नहीं लगती।

उद्धव ठाकरे पर निशाना साधने वाले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा, “शरद पवार के लिए मुख्यमंत्री से मिलने के लिए मातोश्री जाना सही नहीं है। वास्तव में, इस उम्र में मुख्यमंत्री को पवार से मिलने जाना चाहिए।” शरद पवार ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी।

शरद पवार ने मंगलवार (8 जुलाई) को पुणे में फेडरेशन ऑफ चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पवार ने पत्रकारों के विभिन्न सवालों का खुलकर जवाब दिया।

चंद्रकांत पाटिल के बयान के बारे में पूछे जाने पर, शरद पवार ने कहा, “अगर चंद्रकांत पाटिल को कुछ कहना है, तो मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता।” जिस साक्षात्कार की चर्चा हो रही है, मैं उसी क्षेत्र में गया था। मातोश्री का निवास वहाँ से कुछ दूरी पर था। इसलिए मुख्यमंत्री 14 किमी दूर मेरे घर आने के बजाय, मैं उनके पास गया। मुझे ऐसा नहीं लगता है।

महाविकास अघादी सरकार में कोई अशांति, आक्रोश आदि नहीं है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अच्छा काम कर रहे हैं। शरद पवार ने कहा कि तीनों दलों के बीच अच्छा तालमेल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button