महाराष्ट्र

कार-मोटरसाइकिल की टक्कर में 1 की मौत 5 घायल

पातुर-वाडेगांव मार्ग की घटना

* सभी खिलाडी टुर्नामेंट जीतकर लौट रहे थे
पातुर/ दि.11– कबड्डी टुर्नामेंट जीतकर भंडारज बुजुर्ग के कुछ खिलाडी खुशी-खुशी उत्साह के साथ घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान अचानक यहां से गुजर रही कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में 1की मौत और 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. यह दुर्घटना पातुर-वाडेगांव रोड पर सोमवार तडके घटी.
नागेश मोरे (28) यह सडक दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल होने के बाद मरने वाले युवक का नाम है. ग्रामीण क्षेत्र में कबड्डी खेल लोकप्रिय है. युवकों में इसका काफी क्रेझ है. भंडारज स्थित सत्यशील कबड्डी टीम तुंलगा बुजुर्ग ने आयोजित कबड्डी टुर्नामेंट खेलने के लिए गए थे. पहले दिन उमदा प्रदर्शन कर चतारी, गायगांव की टीम को करारी मात दी. गायगांव की टीम के साथ हुए टुर्नामेंट को जीतकर भंडारज बुजुर्ग की यह टीम घर वापस लौट रही थी. वाडेगांव-पातुर मार्ग से जाते समय हिंगणा बस स्टैंड के पास उनकी मोटरसाइकिल को कार क्रमांक एमएच 38/वी-2192 ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे. उन्हें इलाज के लिए अकोला के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. जबकि गंभीर रुप से घायल नागेश मोरे की मौत हो गई. इस युवक का पिछले वर्ष ही विवाह हुआ था. उन्हें तीन माह की बेटी है. भंडारज बुजुर्ग में उसके पार्थीव पर अंतिम संस्कार किया गया.

5 लोगों पर इलाज जारी
सडक दुर्घटना में घायल राजेश मोरे (24), अजय पाचपौर (27), देवानंद पाचपौर (22), किशोर सुरवाडे (23) अमर बोरकर (23) पर अकोला के निजी अस्पताल में इलाज शुरु है. सडक दुर्घटना की खबर मिलते ही भंडारज के वंचित बहुजन आघाडी पातुर के पूर्व प्रसिध्दि प्रमुख सम्राट तायडे, हिंगणा के प्रवीण अरखराव, राहुल इंगले, अक्षय अवसरमोल, रविंद्र इंगले, राहुल उपरवट आदि ने सहयोग कर घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया. 108 क्रमांक एम्बुलेंस के चालक मंगेश जवंजाल, डॉ.शोएब ने भी सहायता की.

Related Articles

Back to top button