महाराष्ट्रविदर्भ

10 की मौत, 6 गंभीर रूप से जख्मी

नासिक में बस और ट्रक की भीषण दुर्घटना

* शिरडी दर्शन के लिए जा रहे थे यात्री
नाशिक./दि.13- साईं भक्तों के लिए शुक्रवार की सुबह काफी खौफनाक रही। नासिक-शिरडी हाईवे पर 50 यात्रियों को लेकर शिर्डी जा रही लग्जरी बस बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह दुर्घटना बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर की वजह से हुई है। इस टक्कर में बस और ट्रक दोनों ही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं. जिसमें 10 यात्रियों की मौत हो गयी है जबकि 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया. उसी प्रकार मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए देने और घायलों का शासकीय खर्च से उपचार करने के निर्देश प्रशासन को दिए हैं.
दरअसल मुंबई से सटे उल्हासनगर से कई श्रद्धालु शिर्डी साईं बाबा के दर्शन करने के लिए निकले थे. लेकिन सिन्नर-शिरडी हाईवे पर पाथेर गांव के पास बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर होने की वजह से यह भीषण हादसा हुआ है.
दुर्घटना मेें मृत 7 यात्रियों की पहचान समाचार लिखे जाने तक हो सकी थी. उनमें दीक्षा गोंधली, प्रतीक्षा गोंधली, श्रावण भारस्कर, श्रद्धा भारस्कर, नरेश उबाले, वैशाली नरेश उबाले और चालक बालाजी कृष्णा मोहंती का समावेश है.
घालयों को नाशिक और सिन्नर के अस्पतलों में भर्ती किया गया है. अधिकांश घायल बस में सवार थे. कुछ की हालत नाजुक बताई गई है. मृतकों में 7 महिलाओं का समावेश होने की भी खबर हैं.

Related Articles

Back to top button