महाराष्ट्र

28 साल के हैवान ने आइसक्रीम का लालच देकर किया बलात्कार

4 साल की मासूम हुई वासना का शिकार

मुंबई/दि. 18 – मुंबई के अंधेरी इलाके के पास एक 28 साल के व्यक्ति को पुलिस ने 4 साल की मासूम बच्ची के बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है. मुंबई के पश्चिमी उपनगर में रहने वाला यह व्यक्ति बच्ची के घर के पास ही रहता है. साकीनाका पुलिस स्टेशन की पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को आइसक्रीम का लालच देकर अपनी वासना का शिकार बनाया. आरोपी के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. इसमें बच्चों के खिलाफ बढ़ते अपराधों की जांच करने और अपराध में लिप्त पाए जाने के बाद उम्रकैद और मौत की सजा का प्रावधान है.
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह घटना इस हफ्ते की शुरुआत में हुई. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. बच्ची को अकेली देख कर आरोपी उसे अपने साथ ले गया और अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी और बच्ची दोनों मुंबई के उपनगरीय इलाके में आस-पास रहते हैं. बच्ची के घर के पास ही आरोपी का एक छोटा सा स्टॉल है. पुलिस का कहना है कि पड़ोस में रहने की वजह से बच्ची आरोपी को पहले से ही जानती थी. इसलिए वह आरोपी के साथ चली गई.

  • हादसे के बारे में ऐसे पता चला

पीड़ित बच्ची काफी देर तक घर के आस-पास दिखाई नहीं दे रही थी. घर वाले इस वजह से काफी परेशान थे. जब वह घर लौटी तब इसकी जानकारी घरवालों को मिली. पूरी बात पता लगते ही पीड़ित बच्ची की मां ने साकीनाका पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई. घटने की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आई. साकीनाका पुलिस स्टेशन की पुलिस को कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिली.
अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जब बच्ची अपने घर के बाहर अकेली खेल रही थी, तब आरोपी ने आकर उसे आइसक्रीम का लालच दिया. बच्ची आइसक्रीम खाने के लालच में उसके साथ चली गई. इसके बाद उस नराधम ने इस मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया.

Related Articles

Back to top button