महाराष्ट्र

डीटीडीसी कुरियर कार्यालय से 37 तलवारें जब्त

औरंगाबाद पुलिस आयुक्तालय की कार्रवाई

औरंगाबाद/ दि.30– शहर के डीटीडीसी कुरियर कार्यालय में 37 तलवार होने की गुप्त जानकारी शहर पुलिस आयुक्त कार्यालय के अशोक थोरात को मुखबीर के मार्फत प्राप्त हुई. जिसमें इसकी जानकारी तत्काल क्रांति चौक पुलिस निरीक्षक डॉ. गणपत दराडे को देकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए. पुलिस निरीक्षक डॉ. गणपत दराडे के पथक ने निराला बाजार स्थित डिटीडीसी कुरियर कार्यालय पर छापा मारकर 37 तलवारें जब्त की.
कुरियर कार्यालय के अधिकारियों से जब इस संदर्भ में पूछताछ की गई तो उन अधिकारियों व्दारा समाधानकारक जवाब न देने पर शक का दायरा बढता चला गया. जिसमें कुरियर कंपनी कार्यालय की जांच की गई. जिसमें एक पार्सल बॉक्स में 37 तलवारें व एक कुकरी पायी गई. उसके पश्चात पुलिस व्दारा सभी तलवारें जब्त कर ली गई. जिसमें इस मामले में क्रांति चौक पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया.

कुरियर कार्यालय से सात ग्राहकों के पते मिले
पुलिस प्रशासन व्दारा औरंगाबाद के डीटीडीसी कुरियर कार्यालय पर गुप्त सूचना के आधार पर की गई. छापामार कार्रवाई के दौरान 37 तलवार और एक कुकरी जब्त की गई. जिसमें सात ग्राहकों के पते पुलिस को मिले सात जगहों पर यह तलवारें डिलेवरी की जाने वाली थी. जिसमें पांच औरंगाबाद और दो जालना के पते पर तलवारें डिलेवर की जाने वाली थी ऐसी जानकारी पुलिस प्रशासन व्दारा दी गई.

Related Articles

Back to top button