अकोलामहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

महायुति में आएंगे कांग्रेस के 7 विधायक

लोकसभा से पहले पाला बदल का मिटकरी का दावा

* शरद पवार के एक बडे विधायक भी हमारी ओर
अकोला/दि. 22 – प्रदेश की राजनीति में पिछले सप्ताह उथल-पुथल मचने के बाद एक बार फिर पाला बदल की बातें चल रही हैं. राकांपा अजित पवार गट के नेता ने एक बडा दावा कर दिया है. जिसमें लोकसभा चुनाव से पहले महायुति में कम से कम 10 विधायकों के पाला बदल का दावा किया है. जिसमें 7 विधायक कांग्रेस होने की भी बात कहीं गई है.
* क्या कहा मिटकरी ने
अजित पवार गुट के नेता अमोल मिटकरी ने दावा किया कि, कांग्रेस के 7 विधायक हमारे संपर्क में है. वें अगले कुछ दिनों में महायुति में आ जाएंगे. उन्होंने एक समाचार एजंसी से बातचीत में यह भी दावा किया कि, राकांपा के बडे नेता जो अभी शरद पवार खेमे में है. वह भी शीघ्र हमारी ओर आ जाएंगे. उनके साथ दो अन्य विधायक भी हमारी तरफ आएंगे. लोकसभा चुनाव से पहले यह पाला बदल होने का दावा उन्होंने किया.
बता दे कि, अशोक चव्हाण जैसे नेता के पार्टी छोडकर भाजपा में शामिल हो जाने से कांग्रेस को राज्य में पहले ही तगडा झटका लगा है. उसी प्रकार कांग्रेस के पूर्व मंत्री मिलिंद देवरा भी शिवसेना शिंदे गट में शामिल हो गए ैहै. एक समाचार पत्र ने अपनी 3 फरवरी की खबर सही साबित होने का दावा किया. जिस खबर में कांग्रेस के 15 विधायको के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी छोडने का दावा किया गया है.

Related Articles

Back to top button