महाराष्ट्र

मुंबई में 70 लाख का डाका

दो डकैत गिरफ्तार, उज्जैन में वह कार बरामद

मुंबई/दि.7 – उज्जैन एसटीएफ ईकाई ने मुंबई के मुलुंड में 70 लाख रुपए का डाका डालने की घटना को अंजाम देने वाले उत्तर प्रदेश के दो डकैतों को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है. दोनों वह फरारी काट रहे थे. उनके पास से एसटीएफ ने 3 लाख रुपए नगद और एक कार बरामद कर ली है. दोनों आरोपियों को महाराष्ट्र एसटीएफ के हवाले किया गया है.
एक आरोपी के सिर उत्तर प्रदेश में 50 हजार रुपए का इनाम घोषित है. एसटीएफ निरीक्षक दीपीका शिंदे के अनुसार मुंबई के मुलुंड पुलिस थाना क्षेत्र में संचालित अंगडिया कुरियर सर्विसेस के कार्यालय में 2 फरवरी को हथियारों से लेैस 4 से 5 बदमाशों ने 70 लाख रुपए लूट लिये थे. मुंबई एसटीएफ ने उस घटना के सीसीटीवी फूटेज और जानकारी मध्यप्रदेश एसटीएफ से साझा की थी. एसटीएफ ईकाई उज्जैन की निरीक्षक दीपिका शिंदे को सूचना मिली थी कि, वे संदिग्ध बदमाश उज्जेैन में रहकर फरारी काट रहे है. इस सूचना के आधार पर एसटीएफ टीम ने महाकाल थाना क्षेत्र के भुखी माता रोड से दोनों बदमाशों को धर दबोचा. इस समय दोनों बदमाशों के पास से तीन लाख रुपए नगद व एक कार बरामद किये. दोनों बदमाश उत्तर प्रदेश के जैनपुर निवासी बताये गए हेै.

लूट में महाराष्ट्र के भी बदमाश

मुलुंड में डाले गए डाके में गिरफ्तार किये गए दो बदमाशों के साथ महाराष्ट्र के अन्य बदमाश भी शामिल थे. वे सभी अंतरप्रांतिय गैंग संचालित करते है. पकडे गए जोैनपुर निवासी दो बदमाशों में से एक मोनू शार्प शूटर बताया गया है और वह कई अपराधों को अंजाम दे चुका है.

Related Articles

Back to top button