महाराष्ट्र

एसटी दुर्घटना में 8 जख्मी, दो गंभीर

खामगांव-शेगांव रोड की घटना

* दो पुलिस, एसटी चालक व पांच यात्रियों का समावेश
खामगांव/दि.26- ओवरटेक करने के प्रयास में अनियंत्रित कार की बस से हुई ठोस में आठ लोग जख्मी हो गए. यह घटना रविवार की दोपहर 3.30 बजे के दरमियान खामगांव-शेगांव रास्ते के एक महाविद्यालय के सामने घटी. इसमें दो पुलिस, एसटी चालक व पांच यात्रियों का समावेश है.
जानकारी के अनुसार, खामगांव बस स्थानक से एमएच 40 एन 8276 क्रमांक की बस शेवांग से दर्यापुर जा रही थी. दरमियान उस समय विरुद्ध दिशा से यानि शेगांव से एक कार आ रही थी. खामगांव-शेगांव रोड के जयपुर लांडे फाटे के पास एक महाविद्यालय के समीप अनियंत्रित कार ने बस पर धड़क दी. दुर्घटना में कार में सवार एक महिला पुलिस कर्मचारी सहित चालक पुलिस कर्मचारी भी गंभीर रुप से जख्मी हो गया. वहीं एसटी बस के चालक सहित सात यात्री जख्मी हो गए. एसटी बस के जख्मियों में संजय फिरपवार (एसटी चालक चांदूर बाजार), दीप्ती नामदेव चांदूरकर (14,कुटासा), लता प्रकाश वनखडे (65, वडनेर), आदित्या नामदेव चांदूरकर (11, कुटासा), रुपाली सागर शेलकर (25, अंजनगांव) व आराध्या सागर शेलकर (5, अंजनगांव) का समावेश है. कार के जख्मियों को तुरंत खामगांव के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया. कार के दोनों जख्मियों को प्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया. इनमें अरविंद भाऊलाल बडगे (40) की प्रकृति गंभीर होने से उन्हें तुरंत अकोला के सर्वोपचार अस्पताल में रेफर किया गया. वहीं गंभीर रुप से जख्मी सुनीता खराटे (30, शिवाजी नगर खामगांव) को खामगांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. इस मामले में एसटी चालक की शिकायत पर शहर पुलिस में अपराध दर्ज करने की प्रक्रिया जारी थी.
इस घटना की जानकारी मिलते ही शहर व शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के कर्मचारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. महिला पुलिस कर्मचारी शेगांव से ड्यूटी के लिए खामगांव आ रही थी. वहीं अरविंद बडगे यह शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में कार्यरत हैं. कुछ काम निमित्त वे शेगांव गए थे, यह जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी.

Related Articles

Back to top button