महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में चार दिन में पीएम मोदी की 9 सभा

भाजपा राज्य में 48 में से 45 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा

पुणे/दि.29– महाराष्ट्र राज्य में लोकसभा की सीटें अधिक संख्या में जीतने के लिए महायुती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ज्यादा से ज्यादा सभाएं कराने की योजना बना रही है. तीसरे और चौथे चरण में जिन सीटों पर लोकसभा चुनाव हो रहे है, वहां मोदी की सभाएं काफी व्यस्त रहने वाली है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम महाराष्ट्र और मराठवाडा के 14 उम्मीदवारों के प्रचार के लिए 4 दिनों में 9 सार्वजनिक बैठक करेंगे. सोमवार 29 अप्रैल और मंगलवार 30 अप्रैल को पश्चिमी महाराष्ट्र में छह बैठके होंगी. इसलिए इन दो दिनों में पश्चिम महाराष्ट्र में राजनीतिक माहौल गरमाने वाला है. केंद्र में सत्तारूढ भाजपा लोकसभा चुनाव में 48 में से 45 से ज्यादा सीटों को जीतने के लिए प्रतिबद्ध है. महाराष्ट्र की सत्ता पर काबिज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की मदद से महागठबंधन के जरिए चुनाव लडने का फैसला किया गया है. भाजपा केसाथ महागठबंधन में शामिल दलो के नेताओं ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का फैसला किया है. इसके लिए पुरजोर प्रयासकिएजा रहे है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक सभाएं सातारा, सोलापुर, कोल्हापुर, पुणे, बीड, धाराशिव, लातूर और न्य जिलो में होंगी.

* 30 को पुणे में उद्धव ठाकरे की सभा
शिवसेना उबाठा प्रमुख उद्ध ठाकरे महाविकास आघाडी के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए 30 अप्रैल को पुणे में एक बैठक करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अप्रैल को पुणे में बैठक करेंगे. उसी दिन उद्धव ठाकरे की जनसभा होनी थी. अब इसे 30 अप्रैल तक के लिए टाल दिया जाएगा.

 

Related Articles

Back to top button