महाराष्ट्र

सैनिको के प्रति कृतज्ञता की भावना अभिमानास्पद

नामदेव थोरात के कथन

  • जयहिन्द महिला की ओर से दिवाली निमित्त सैनिको के परिवार को फराल का वितरण

शिर्डी./दि. ९ – देशवासियों की सुरक्षा के लिए रात दिन सीमा पर पहरा देनेवाले तहसील के भारतीय सैनिको के परिवार को जयहिंद महिला मंच की महिलाओं की ओर से दिवाली निमित्त दिवाली का फराल वितरण किया गया. सैनिको के प्रति कृतज्ञता की भावना अभिमानास्पद होने का गौरव राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात (Revenue Minister Balasaheb Thorat) ने निकाला है.
यशोधन संपर्क कार्यालय में जयहिंद महिला मंच व स्वराय सैनिक कल्याण संस्था की ओर से पूर्व-वर्तमान सैनिको के परिवार को फल का वितरण किया गया. इस समय नगराध्यक्ष दुर्गाताई तांबे, निवृत्त सैनिक हवालदार रावसाहब कोटकर आदि मान्यवर उपस्थित थे.
इस समय थोरात ने कहा कि भारतीय सैनिक यह प्रत्येक देशवासियोंं के लिए अभिमानास्पद है.किसान और सैनिक यह देश की प्रगति के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैे.किसान परिवार तहसील की महिलाओं ने तहसील के वर्तमान -पूर्व सैनिको के परिवार का आदर करके उन्हें मीठे फराल का वितरण किया. यह भावना सभी के लिए मार्गदर्शक का उपक्रम है. संगमनेर तहसील ने कायम रहनेवाले को दिशादर्शक विचार दिए. पुरोगामी व समता के विचारों की सुरक्षा कर अनेक उपक्रम संगमनेर में चलाए जाते है.

Related Articles

Back to top button