महाराष्ट्र

नाबालिग ने कबड्डी के खिलाडी को उतारा मौत के घाट

कोयते से किए सिर पर सपासप वार, सांगली की घटना

सांगली/दि.28 – सांगली शहर में एक नाबालिग ने कबड्डी के खिलाडी के सिर पर कोयते से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. सांगली के जामवाडी परिसर के मरगूबाई मंदिर के पास पुरानी दुश्मनी के चलते यह हत्या की गई. इस प्रकरण में 5 नाबालिगो को कब्जे में लिए जाने की जानकारी सांगली के पुलिस उपअधीक्षक अन्नासाहेब जाधव ने दी.
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मृतक युवक का नाम सांगली के जामवाडी निवासी अनिकेत हिप्परकर (22) है. बताया जाता है कि, अनिकेत एक वित्तिय संस्था में पिग्मी एजेंट के रुप में काम करता था और वह कबड्डी खिलाडी था. सार्वजनिक मंडल में भी वह सक्रिय था. हनुमान जयंती के समय उसके मंडल के कुछ युवकों से विवाद हो गया था. इस विवाद के चलते एक युवक को अनिकेत ने मारा था. इसी के चलते जामवाडी के मरगूबाई मंदिर के पास अनिकेत जब खडा था तब संदिग्ध नाबालिगों ने वहां पहुंचकर अनिकेत से विवाद किया और पश्चात कोयते से सपासप वार कर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी नाबालिग वहां से भाग गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का दल तत्काल घटनास्थल आ पहुंचा और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी.

* श्वान पथक की सहायता से हमलावर पकडे गए
सांगली शहर के उपअधीक्षक अन्नासाहेब जाधव, शहर थाने के निरीक्षक संजय मोरे और अपराध शाखा के निरीक्षक सतीश शिंदे का दल घटनास्थल पहुंचने के बाद आरोपियों की तलाश के लिए तत्काल श्वान पथक की सहायता ली गई. हमलावर कर्नाल मार्ग की तरफ भागने का पता चलने पर पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर उन्हें कब्जे में ले लिया. मामले की जांच पुलिस आगे कर रही है.

Related Articles

Back to top button