महाराष्ट्रयवतमाल

उधारी के पैसे न चुकाने पर व्यक्ति की हत्या

पुलिस को दो आरोपियों की तलाश

* रालेगांव की घटना
रालेगांव/दि.8 स्थानीय बस स्टैंड के सामने बुधवार की रात छोटू उर्फ नीतेश ओकांर (38, रालेगांव) की धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई. इस प्रकरण में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया. वारदात के बाद फरार हो गये आरोपियों को पुलिस खोज रही है.

पुलिस के अनुसार नीतेश ओंकार, रालेगांव मेें टूर एंड ट्रैवल्स का काम करता है. बुधवार को रात करीब 9 बजे वह बस स्टैंड पर घडी की दुकान के सामने बैठा था. इस दौरान उधारी के पैसों के लिए कुछ युवक ने उसकी गर्दन और पेट पर धारदार हथियार से वार कर दिया.
जानकारी मिलते ही रालेगांव के थानेदार रामकृष्ण जाधव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे खून से लथपथ निवेश को ग्रामीण अस्पताल रालेगांव ले जाया गया. उसकी हालत नाजूक होने से उसे जिला अस्पताल यवतमाल भेज दिया. यवतमाल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. निवेश के भाई विशाल द्बारा थाने में दी गई शिकायत में कहा गया कि 15 दिन पहले भोला उर्फ रवि महाजन ने उधारी के पैसे न लौटाने पर जान से मारने की धमकी दी थी. भोला महाजन और उसके साथी मयूर इंगले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच पुलिस उपनिरक्षक विशाल बोरकर कर रहे है.

Related Articles

Back to top button