बुलढाणामहाराष्ट्र

महिला का अधजला शव हुआ बरामद

सिंदखेडराजा रोड पर गायकी ढाबा के पीछे की घटना

* गांव में मचा हडकंप
सिंदखेडराजा/दि.31 किनगांवराजा थाना क्षेत्र के सिंदखेडराजा-मेहकर मार्ग के पिंपलगांव लेंडी शिवार में गायकी ढाबे के पीछे 25 से 30 वर्षीय एक महिला का अधजला शव बरामद हुआ है. महिला का चेहरा पूरी तरह जलाया गया है. साथ ही हथेली की उंगलियां भी तोडने का प्रयास किया गया है. यह घटना गुरुवार 30 मई को उजागर हुई. इस घटना के कारण सिंदखेडराजा तहसील में खलबली मच गई है.
जानकारी के मुताबिक गुरुवार को घटनास्थल के समीप रहनेवाली एक महिला घूमने गई तब उसे यह शव दिखाई दिया. भयभीत महिला ने परिसर के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी. तत्काल किनगांवराजा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. थानेदार विनोद नरवडे ने अपने दल के साथ घटनास्थल पहुंचकर वहां का जायजा किया. पश्चात पुलिस ने परिसर को सील कर प्राथमिक जांच की और शव कब्जे में लिया. बताया जाता है कि, मृतक महिला 25 से 30 साल की है. उसकी हत्या करने के बाद मध्यरात्रि से सुबह के दौरान उसका शव सिंदखेडराजा से किनगांवराजा मार्ग के वीरान पडे ढाबे के पीछे लाकर फेंक दिया गया. उसकी शिनाख्त न होने की मकसद से शव जलाने का प्रयास किया रहने का अनुमान पुलिस ने व्यक्त किया है. मृतक महिला के गर्दन और पेट पर जख्म के निशान है. महिला के चेहरे पर जला हुआ कपडा डाला गया है. उसकी हथेली की उंगलियां भी काटने का प्रयास हुआ है. दाएं पर की उंगलियां तोडी गई है, ऐसा पुलिस की नजर में आया है. गले में मंगलसूत्र अथवा अन्य कुछ न रहने से यह महिला अविवाहित रहने का प्राथमिक अनुमान पुलिस ने व्यक्त किया है. इस घटना की जांच के लिए परिसर के मुख्य मार्गो के सभी सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगालनेवाली है और समीप के जिलो में महिला लापता रहने के प्रकरण की जानकारी लेनेवाली है.

* आसोला प्रकरण की पुनरावृत्ति
22 जनवरी 2024 को चिखली तहसील के आसोला शिवार में एक ढाबे के पीछे इसी तरह एक महिला का शव अधजली अवस्था में बरामद हुआ था. उसी घटना की पुनरावृत्ति सिंदखेडराजा रोड पर गायकी ढाबे के पीछे हुई दिखाई दे रही है. विशेष यानी आसोला प्रकरण को पांच माह बितने के बावजूद अंढेरा पुलिस को इस प्रकरण का सुराग नहीं मिल पाया है. उस युवती की शिनाख्त भी अंढेरा पुलिस और जांच के लिए गठित किए दल द्वारा नहीं की जा सकी है. अब फिर से वैसी ही घटना घटित होने से पुलिस को मृतक की शिनाख्त और आरोपियों तक पहुंचने की चुनौती है.

Related Articles

Back to top button