महाराष्ट्र

विधायक निवास में वंजारी के कमरे में बिना अनुमति के रहनेवाला युवक नामजद

मरीन ड्राइव थाने में मामला दर्ज

मुंबई/दि.22- विधायक निवास में नागपुर के विधायक अभिजीत वंजारी को दिए गए कमरे में अनुमति बगैर रहने वाले हर्षल हजारे नामक नागपुर के युवक के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.
विधायक वंजारी के मुंबई के स्वीय सहायक विजय रामचंद्र गाडे (53) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. शिकायत के मुताबिक मंत्रालय के आकाशवाणी विधायक निवास में वंजारी को कमरा नंबर 106 दिया गया है. जहां विधायक के पास किसी काम से आए कार्यकर्ता उनकी अनुमति से रहते हैं. इसी कमरे में नागपुर के हर्षल हजारे को छह माह पूर्व विधायक महोदय के कमरे में रहने की अनुमति दी गई थी. उनकी अनुमति की कालावधि पूर्ण हो गई है. 16 जून को वंजारी के नागपुर के स्वीय सहायक अजिंक्य पवार से मिली जानकारी में 16 से 25 जून तक छह लोगों को निवासस्थान में रहने की अनुमति दी गई है, ऐसा उन्होंने कहा.
* विरोध करने पर दर्ज की शिकायत
19 जून को विधायक निवास में जाकर जांच करने पर विजय हजारे वहीं रहता दिखाई दिया. उसे अनुमति के बगैर यहां नहीं रहते आ सकेगा, ऐसा कहने पर उसने स्वीय सहायक विजय गाडे का विरोध किया. बगैर अनुमति के विधायक महोदय के कमरे में रहने की बात ध्यान में आते ही उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई. उसके मुताबिक पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है.

Related Articles

Back to top button