महाराष्ट्रमुख्य समाचार

अब सीएम ठाकरे करेंगे पूरे राज्य का दौरा

कई स्थानों पर होंगी जनसभाएं

मुंबई/दि.14- राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे पर अक्सर विपक्षी दलों द्वारा आरोप लगाया जाता है कि, वे अपने घर से बाहर नहीं निकलते और अपने कार्यालय तक भी नहीं जाते. ऐसे में उन्हें राज्य के आम नागरिकों, ग्रामीणों व किसानों की समस्याओं का कोई अंदाजा नहीं है. ऐसे में अब इस तरह के आरोपों का जवाब देने हेतु सीएम उध्दव ठाकरे बहुत जल्द महाराष्ट्र के राज्यव्यापी दौरे पर निकलनेवाले है. इस दौरान वे किसानों व खेतीहर मजदूरों से मूलाकात करने के साथ ही उनकी समस्याओं को जानेंगे. साथ ही शिवसैनिकों से संवाद साधते हुए राज्य में कई स्थानों पर जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे.
बता दें कि, सीएम उध्दव ठाकरे द्वारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने और राज्य में महाविकास आघाडी की सरकार के स्थापित होने के कुछ ही समय पश्चात राज्य सहित पूरे देश में कोविड संक्रमण की वजह से लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. इस दौरान हुई अधिकांश सरकारी बैठकों में सीएम उध्दव ठाकरे ऑनलाईन उपस्थित रहे और उनका मंत्रालय में भी बेहद कम आना-जाना रहा. वहीं मंत्रिमंडल की अधिकांश बैठकोें में भी उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये ही आवश्यक दिशानिर्देश जारी किये. ऐसे में विपक्षी दलों द्वारा सीएम उध्दव ठाकरे की हमेशा ही घर में रहनेवाले मुख्यमंत्री के तौर पर आलोचना करनी शुरू की गई थी. ऐसे में अब सीएम उध्दव ठाकरे द्वारा बहुत जल्द राज्यव्यापी दौरे पर निकलने का निर्णय लिया गया है, ताकि विपक्षी दलों द्वारा लगाये जानेवाले आरोपों का जवाब दिया जा सके.
इसके लिए शिवसेना द्वारा अभी से तैयारी करनी शुरू कर दी गई है. जिसके तहत शिवसेना के विधायकों सहित पार्टी के सभी जिला प्रमुखों की बैठक बुलाई गई है. इस बारे में जानकारी देते हुए सेना सांसद विनायक राउत ने बताया कि, आगामी जून माह में शिवसेना का स्थापना दिवस है. इस अवसर पर संभाजी नगर यानी औरंगाबाद में शिवसेना के महासम्मेलन का आयोजन किया जायेगा.

Related Articles

Back to top button