महाराष्ट्रमुख्य समाचार

आखिर किसने निकाला था नवनीत राणा का फोटो

एमआरआई स्कैन के समय फोटोग्राफी का मामला तूल पकड रहा

* सफेद शर्टवाले व्यक्ति की चल रही तलाश
* लीलावती अस्पताल ने उस व्यक्ति को बताया अंजान
* पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरों के फुटेज
मुंबई/दि.12- विगत दिनों अमरावती की सांसद नवनीत राणा को इलाज हेतु लीलावती अस्पताल में भरती कराया गया था. जहां पर एमआरआई स्कैनिंग करवाती हुई सांसद नवनीत राणा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसे लेकर शिवसेना ने बेहद आक्रामक रूख अख्तियार करते हुए बांद्रा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी और इसे लेकर लीलावती अस्पताल प्रबंधन से कई सवाल भी पूछे. वहीं अब खुद लीलावती अस्पताल ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. जिसके चलते एमआरआई स्कैनिंग के समय उस कक्ष में फोटोग्राफी करनेवाले व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.
इस संदर्भ में लीलावती अस्पताल की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत के मुताबिक 6 मई को पीठ व गर्दन की तकलीफों के चलते सांसद नवनीत राणा को अस्पताल में भरती कराया गया था और डॉक्टर की सलाहनुसार 6 मई की रात 10 बजे उन्हें एमआरआई स्कैनिंग करने हेतु ले जाया गया. जहां पर उनके पति व विधायक रवि राणा के सुरक्षा रक्षक सहित सफेद शर्ट पहना एक अपरिचित व्यक्ति उपस्थित था. जिसने किसी भी तरह की अनुमति लिये बिना नवनीत राणा की एमआरआई ट्रॉली पर जांच जारी रहते समय फोटो खींची. जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया.
उल्लेखनीय है कि, लीलावती अस्पताल के नियमों के तहत एमआरआई कक्ष में किसी भी तरह की इलेक्ट्रॉनिक अथवा धातु निर्मित वस्तु ले जाने की मनाही है और वहां पर जगह-जगह पर ‘नो फोटोग्राफी-नो वीडियो ग्राफी’ के निर्देश लिखे हुए है. बावजूद इसके राणा दम्पति के सुरक्षा रक्षक के साथ उपस्थित एक व्यक्ति ने एमआरआई कक्ष में फोटोग्राफी की. यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है. जिसके फुटेज पुलिस को दिये जा चुके है. ऐसे में पुलिस द्वारा अब संबंधित व्यक्ति की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button