महाराष्ट्र

श्री गणेश विसर्जन के बाद महाविकास आघाडी सरकार का भी शीघ्र होगा विसर्जन

केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा

मुंबई/दि.१३–  पार्थ पवार को लेकर शरद पवार के बयान के बाद अजित पवार नाराज होंगे. तीनों पार्टियों में अंतर्गत कलह और बगावत के चलते महाविकास आघाड़ी सरकार का भविष्य नजर नहीं आ रहा है. श्री गणेश विसर्जन के बाद महाविकास आघाड़ी सरकार का भी जल्द विसर्जन होगा. इस आशय की जानकारी केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्यमंत्री रामदास आठवले ने दी है. आज बांद्रा में उनके संविधान निवासस्थान पर पत्रकारों से बातचीत में वे बोल रहे थे.
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंग मामले और  पार्थ पवार को लेकर अपना बयान दिया. उन्होंने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंग राजपुत के आत्महत्या की जांच सीबीआई द्वारा की जानी चाहिए.  इसके अलावा मुंबई पुलिस का नाम पूरे विश्व में फेमस है. लेकिन सुशांत सिंग राजपुत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस के जांच की गति धीमी है. ऐसा नहीं है कि मुंबई पुलिस पर हमारा भरोसा नहीं है. मुंबई पुलिस भरोसेमंद है. फिर भी कोई मामला सीबीआई जांच के लिए देने की मांग करना यानि मुंबई पुलिस पर अविश्वास दिखाना नहीं होता.
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का सामना करना उनको जमेगा नहीं. केंद्र की मोदी नेतृत्ववाली एनडीए सरकार मजबूत सरकार है. इसके अलावा आगामी २०२४ के चुनाव भी मोदी सरकार ही जीतेगी यह दाव भी आठवले ने किया.

Related Articles

Back to top button