महाराष्ट्र

आघाड़ी सरकार पूरी तरह से मजबूत

पार्टी के वरिष्ठों की चेतावनी के बाद नाना पटोले के बदले सूर

मुंबई/दि.२२ – कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले एकला चलो के नारे से महाविकास आघाड़ी में संदेह निर्माण हो गया था. यह संभ्रम और तनाव को बढ़ते देख दिल्ली के पार्टी वरिष्ठों ने पटोले को गो स्लो की चेतावनी दी है. यह जानकारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने दी है. जिसके चलते पटोले भी अब पूरी तरह से बदल गये हैं. महाविकास आघाड़ी सरकार भाजपा के दबाव में नहीं झुकेगी.
आघाड़ी सरकार पूरी तरह से मजबूत होने की बात पटोले ने कही. नाना पटोले ने यह भी आरोप लगाया कि केंद्रीय जांच यंत्रणाओं को साथ में लेकर महाविकास आघाड़ी सरकार अस्थिर करने का भाजपा ने षड़यंत्र रचा है. पटोले ने कहा कि शिवसेना प्रमुख स्व. बालासाहब ठाकरे की उंगली पकड़कर भाजपा ने राज्य में अपना वर्चस्व निर्माण किया है. लेकिन शिवसेना को ही परेशान करने का काम केंद्र में मौजूद सत्ताधारी कर रहे हैं.
कांग्रेस-राष्ट्रवादी और शिवसेना वाली महाविकास आघाड़ी सरकार पूरी तरह से मजबूत है. सरकार की कार्यप्रणाली पर भी लोग पूरी तरह से संतुष्ट हैं. सत्ता नहीं मिलने से भाजपा सीबीआई, ईडी, आयकर, एनआयए इन जांच यंत्रणाओं को अपने साथ लेकर राज्य की आघाड़ी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है. शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने भी अपने पत्र में यह बताया कि केंद्रीय जांच यंत्रणाएं कैसे परेशान कर रही हैं? महाविकास आघाड़ी सरकार को अस्थिर करने के लिए भाजपा ने अब तक जो भी प्रयास किये हैं, वह पूरी तरह से विफल साबित हुए हैं. उनका नया षड़यंत्र भी सफल नहीं हुआ.

  • कांग्रेस के बगैर आघाड़ी असंभव

दो दिन पहले स्वयं के बलबूते चुनाव में उतरने का दावा करने वाले नाना पटोले ने अब पूरी तरह से सूर बदल दिये हैं. पटोले ने कहा कि भाजपा के खिलाफ कोई भी आघाड़ी करनी है तो वह कांग्रेस के बगैर संभव नहीं है.

Related Articles

Back to top button