महाराष्ट्र

अजीत पवार को क्लीन चिट नहीं, जांच शुरु ही ः श्रीकांत भारतीय

पिंपरी/दि.5– सिंचाई घोटाले पर से कोई भी क्लीन चिट अजीत पवार को नहीं दी गई. उनकी जांच शुरु ही है, ऐसा भाजपा के महासचिव तथा विधायक श्रीकांत भारतीय ने पिंपरी में मंगलवार को एक कार्यक्रम में कहा. वहीं शरद पवार ने जो बोया है, वहीं अब उगेगा, ऐसी टिप्पणी भी उन्होंने की.
विधायक भारतीय ने कहा कि हमने किसी भी पार्टी को तोड़ा नहीं है. वहीं इधर आये हैं. राष्ट्रवादी के अजीत पवार कुछ विधायकों के साथ शिंदे-फडणवीस सरकार में सहभागी हुए. आगामी एक वर्ष मेंं राज्य को तीन इंजिन की पॉवरफूल सरकार मिली है. यह तीनों नेता राज्य के विकास के मुद्दे पर एकत्र आये हैं. अजीत पवार ने भी 2024 में नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनने चाहिए, ऐसा कहा है. एक पार्टी के नेता यह मान्य करना यह बड़ी बात है.
अजीत पवार एवं एकनाथ शिंदे यह अनुभवी नेता हैं. उनका वैयक्तिक नुकसान होगा, ऐसा कोई भी निर्णय वे नहीं लेंगे. जिसके चलते यह सरकार आगामी चुनाव तक टिकेगी. वहीं 2024 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में हम तीनों पार्टियां एक साथ चुनाव के सामना करेंगे, ऐसा भी भारतीय ने कहा. फूट की राजनीति शरद पवार के लिए नई नहीं, जिसके चलते उद्धव ठाकरे एवं शरद पवार यह नौबत आयी होने की बात उन्होंने कही.

Related Articles

Back to top button