महाराष्ट्र

अजीत पवार को पता है, कब गिरेगी सरकार

 भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने किया दावा

मुंबई/दि.15 – राज्य में सत्ता परिवर्तन होना अटल है और यह सत्ता परिवर्तन कब और कैसे होगा, यह बात उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को पता है. इस आशय का सनसनीखेज दावा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील द्वारा किया गया है.
एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत के दौरान चंद्रकांत पाटील ने कहा कि, इन दिनों अजीत पवार जिस तरह से बातचीत कर रहे है और उनका अपनी वाणी से नियंत्रण भी छूट चुका है और जिस तरह वे कम महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात कर रहे है, उससे यह स्पष्ट है कि उनके पैरोतले से जमीन खिंसक गई है और वे जानते है कि बहुत जल्द यह सरकार गिरनेवाली है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, अजीत पवार पर सिंचाई घोटाले के केस अब भी चल रहे है और राज्य सहकारी बैंक के घोटाले की जांच भी खत्म नहीं हुई है. इसके अलावा पवार परिवार के राज्य में कितने शक्कर कारखाने है, इसकी भी सरकार द्वारा जांच की जानी चाहिए.
राकांपा के लोगों द्वारा उन्हें ‘चंपा’ (चंद्रकांत पाटील का संक्षिप्त रूप) संबोधित किये जाने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि, उन्होंने इसे लेकर राकांपा को चेतावनी दी थी. ऐसे में राकांपावालों ने उन्हें ‘चंपा’ कहना बंद किया था. किंतु यदि अब वे दुबारा ऐसा करते है, तो वे राकांपा नेताओं के बच्चों के नाम के शॉर्टफॉर्म खुलेआम बोलना शुरू कर देंगे, जो राकांपा नेताओं को काफी महंगा पडेगा.

Related Articles

Back to top button