महाराष्ट्र

मनपा की सभी बैठक होगी ऑनलाइन

कोरोना का बढ रहा कहर

  • सरकार ने जारी किये निर्देश

मुंबई/दि.4 – कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरियंट के मद्देनजर राज्य में कोरोना मरीजों का आंकडा काफी तेजी से बढ रहा है. इसे देखते हुए राज्य सरकार व्दारा एक के बाद एक पाबंदी के आदेश जारी किये जा रहे है. सरकार ने अब राज्य की सभी महानगरपालिकाओं को सभी बैठके ऑनलाइन तरीके से लेने के आदेश जारी किये है. जिसके चलते राज्य में फिर से लॉकडाउन की कगार पर पहुंचने वाली स्थिति निर्माण हुई है.
मुंबई समेत राज्य में ओमिक्रॉन तथा कोरोना के मरीजों में लगातार वृध्दि दिखाई दे रही है. सरकार ने इसे काफी गंभीरता से लिया है.बडे पैमाने पर भीड टालने के लिए कुछ पाबंदी के आदेश जारी किये है. इसके मुताबिक मुंबई सहित राज्य के सभी महापालिकाओं की बैठक वीडियो कान्फ्रन्स व्दारा लॉनलाइन लेने के निर्देश दिये है. एक माह बाद राज्य की स्थिति की समीक्षा ली जाएगी.

एक ही दिन में हजार से ज्यादा मरीज

राज्य में कोरोना की स्थिति काफी गंभीर होती जा रही है. बीते सोमवार को ही एक ही दिन में 12160 नए संक्रमित मरीज पाये गए. जिसमें मुंबई के सबसे ज्यादा 8082, ठाणे के 617 मरीजों का समावेश हैं. राज्य में इसी दिन ओमिक्रॉन के 68 मरीज मिले. इसमें अकेले पुणा शहर में 14, मुंबई में 40, नागपुर में 4 और पुणे ग्रामीण में 3 मरीजों का समावेश हैं.

Related Articles

Back to top button